अभिनेता सलमान खान ने सुलतान की शूटिंग के लिए सरकार से मांगी सुरक्षा

punjabkesari.in Monday, Apr 18, 2016 - 01:22 PM (IST)

मेरठ : बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता सलमान खान अगले हफ्ते वेस्ट यूपी में आने वाली फिल्म सुल्तान की शू्टिंग करने आ रहे हैं। उत्तर प्रदेश सरकार को फिल्म निर्माताओं ने जानकारी दी है कि यशराज बैनर के तले बन रही इस फिल्म को मुजफ्फरनगर के मोरना इलाके के आसपास 20 अप्रैल के बाद शूट किया जाएगा। सलमान की लोकप्रियता को देखते हुए यूपी सरकार से सुरक्षा की मांग की है।
 
मीडिया रिपोट्र्स के मुताबिक यूपी फिल्म डेवलपमेंट काउंसिल के वाइस चेयरमैन गौरव दिवेदी ने बताया कि यशराज फिल्म्स (वाईआरएफ) के सीनियर ऑफिशियल्स ने गवर्नमेंट को फिल्म की शूटिंग के लिए लिखित रूप में इंफॉर्म कर दिया है। उन्होंने कहा कि फिल्म फ्रेटरनिटी भी अखिलेश यादव की यूपी में फिल्म शूट को प्रमोट करने के इनीशिएटिव को पसंद कर रही है।  इसका रिजल्ट अब धीरे-धीरे दिखने लगा है।
 
यूपी में सलमान खान की पापुलैरिटी काफी ’यादा मानी जाती है। इसे देखते हुए फिल्म की यूनिट ने गवर्नमेंट से लॉजिस्टिकल सपोर्ट (सैन्य सहायता) की मांग की है। संबंधित अफसरों से सिक्युरिटी और दूसरे अरेजमेंट्स करने के लिए कहा गया है।
 
बता दें कि सुल्तान के डायरेक्टर गुंडे फेम अली अब्बास जफर हैं। प्रोड्यूसर आदित्य चोपड़ा हैं। फिल्म में अनुष्का शर्मा भी इंपॉरटेंट रोल में हैं। वहीं सलमान खान फिल्म में रेसलर के रोल में हैं, जो अपनी प्रोफैशनल और पर्सनल लाइफ में कई प्रॉब्लम्स फेस करता है। फिल्म ईद के मौके पर रिलीज होनी है।