शराब के ठेके पर सेल्समेन की खून से लथपथ मिली लाश, जांच में जुटी पुलिस

punjabkesari.in Thursday, Oct 26, 2017 - 02:36 PM (IST)

बागपतः बागपत में एक दिलदहला देने वाला सनसनीखेज मामला सामने आया है, जहां बेखौफ बदमाशों ने ठेके के सेल्समेन की गला रेत कर हत्या कर दी। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर मामले की जांच में जुट गई है। और जल्द हत्या का खुलासा करने का दावा कर रही है।

दरअसल कोतवाली बड़ौत क्षेत्र के लुहारी गांव के रहने वाले अंग्रेज सिंह गांव के बाहर बने सरकारी शराब के ठेके पर सेल्समेन की नौकरी करते थे और रात में भी यही रुका करते थे और सुबह जैसे ही उनका भतीजा नाश्ता लेकर ठेके पर पहुंचा तो जमीन पर अंग्रेज सिंह का खून से लतपथ शव पड़ा हुआ था। जिसके बाद इसकी सूचना परिजनों और ग्रामीणों को दी गई।

बता दें कि अंग्रेज सिंह की गला रेतकर हत्या की गई थी परिजनों की मानें तो शराब के ठेके पर लूट की वारदात को अंजाम दिया गया है और लूट के विरोध में ही उसकी हत्या की गई है क्योंकि 15 दिन पूर्व भी ठेके पर लूट की वारदात हुई, जिसके चलते परिजनों नेल लूट की आशंका जताई है।

वहीं सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची ओर शव को कब्जे में ले लिया पोस्टमार्टम के लिए भेज तफ़्तीश में जुट गई है। पुलिसाधिकारियों ने लूट होने से इनकार किया है और उनकी मानें तो हत्या की कई एंगल से जांच की जा रही है और हत्या के पीछे किसी परिचित के होने की बात कह रहें हैं।