शाहजहांपुर में समाजवादी पार्टी के बूथ एजेंट की गोली मारकर हत्या, फर्जी वोटिंग को लेकर हुआ था विवाद

punjabkesari.in Tuesday, Feb 15, 2022 - 04:03 PM (IST)

शाहजहांपुर: जिले के तिलहर निर्वाचन क्षेत्र में मतदान के दौरान हुए विवाद के बाद मंगलवार सुबह समाजवादी पार्टी (सपा) के बूथ एजेंट की गोली मारकर हत्या कर दी गई। इस दौरान एक ग्रामीण भी गंभीर रूप से घायल हो गया जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जिले में सोमवार को दूसरे चरण का मतदान हुआ था।

 

https://up.punjabkesari.in/uttar-pradesh/news/samajwadi-party-booth-agent-shot-dead-in-shahjahanpur-1548585

पुलिस अधीक्षक (नगर) संजय कुमार ने बताया कि विक्रमपुर चकोरा गांव में समाजवादी पार्टी के बूथ एजेंट सुधीर कुमार (20) की गोली मारकर हत्या कर दी गई। घटना उस समय हुई जब सुनील कुमार मंगलवार सुबह शौच के लिए जा रहे थे। घटना में एक ग्रामीण भी गंभीर रूप से घायल हो गया। उन्होंने बताया कि सोमवार को हुए मतदान के दौरान गांव के ही कुछ लोगों से सुनील कुमार का विवाद हो गया था। एसपी ने बताया कि मामले में सोमवार देर रात निगोही थाना के प्रभारी दिलीप कुमार को पुलिस लाइन भेज दिया गया और क्षेत्र में तनाव के मद्देनजर बड़ी संख्या में पुलिस तथा पीएसी को तैनात कर दिया गया है तथा वह खुद निगोही क्षेत्र में बराबर स्थिति पर नजर बनाए हुए हैं। घटना में कई लोग घायल भी हुए थे। वहीं, निर्वाचन क्षेत्र में एक अन्य घटना में सोमवार शाम भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की प्रत्याशी सलोना कुशवाहा के समर्थक आकाश तिवारी अपने समर्थकों के साथ जा रहे थे कि तभी सपा प्रत्याशी रोशनलाल वर्मा अपने समर्थकों के साथ आ गए और आकाश तिवारी तथा समर्थकों की बुरी तरह पिटाई की, जिसमें आधा दर्जन लोग घायल हो गए। 

सूत्रों ने बताया कि बाद में कुशवाहा थाने पहुंच गईं और पुलिस थाना के बाहर शाहजहांपुर-पीलीभीत मार्ग पर जाम लगा दिया जिसके बाद पुलिस ने लाठी चार्ज करके मार्ग खुलवाया। पुलिस ने तिवारी की शिकायत पर सपा प्रत्याशी रोशनलाल वर्मा उनके पुत्र मनोज वर्मा तथा सचिन वर्मा एवं 60 से अधिक समर्थकों के विरुद्ध हत्या के प्रयास एवं अन्य आरोपों में मामला दर्ज किया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Imran

Recommended News

Related News

static