Sambhal News: पेशी पर गए युवक का जला शव बरामद, तीन लोगों पर दर्ज किया गया मुकदमा

punjabkesari.in Wednesday, Apr 03, 2024 - 12:58 PM (IST)

Sambhal News: संभल से पेशी पर रामपुर गए एक युवक का जला हुआ शव बरामद होने के मामले में पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस अधीक्षक कुलदीप सिंह गुनावत ने बुधवार को बताया कि असमोली थाना क्षेत्र के मालपुर मिलक गांव में मंगलवार की शाम एक जला हुआ शव और एक जली हुई मोटर साइकिल बरामद हुई थी। शव की शिनाख्त कय्यूम (35) के रूप में हुई। उसके खिलाफ विभिन्न थानों में कई मुकदमे दर्ज थे।

पेशी पर गये युवक का जला शव बरामद, 3 लोगों पर मुकदमा
गुनावत के मुताबिक, कय्यूम के परिजन ने बताया है कि वह एक अप्रैल को किसी मुकदमे में पेशी के सिलसिले में रामपुर के लिए रवाना हुआ था, जिसके बाद उससे कोई संपर्क नहीं हो पाया। उन्होंने बताया कि इस मामले में परिजनों की तहरीर पर कय्यूम के गांव के ही निवासी रिजवान, इमरान और महजाद अली नामक व्यक्तियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

लोस चुनाव: नोएडा पुलिस ने एक्सप्रेसवे पर कार से 11.58 लाख रुपए की नकदी जब्त की
लोकसभा चुनाव को लेकर लागू आदर्श आचार संहिता के बीच, नोएडा पुलिस ने ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेसवे (ईपीई) पर जांच के दौरान दिल्ली-पंजीकृत एक कार से 11.58 लाख रुपए की नकदी जब्त की है। पुलिस के एक प्रवक्ता ने बताया कि स्थानीय कासना पुलिस की टीम चुनाव के मद्देनजर सोमवार शाम ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेसवे के सिरसा टोल पर जांच कर रही थी और इस दौरान एक कार से 11.58 लाख रुपये बरामद किए गए। प्रवक्ता ने बताया कि कार दिल्ली के बदरपुर इलाके के निवासी राकेश कुमार के नाम पर पंजीकृत है। पुलिस ने बताया कि आगे की कानूनी प्रक्रिया शुरू कर दी गई है। 

Content Editor

Anil Kapoor