UP में 'ठांय-ठांय' से फेमस इंस्‍पेक्‍टर मनोज कुमार घायल, अस्‍पताल में भर्ती

punjabkesari.in Saturday, Jan 05, 2019 - 09:53 AM (IST)

संभलः बंदूक की जगह मुंह से 'ठांय-ठांय' की आवाज निकालकर बदमाशों को पकड़ने वाले दारोगा मनोज कुमार मुठभेड़ के दौरान घायल हो गए हैं। उनके हाथ में गोली लगी है। फिलहाल उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

असमोली पुलिस अलिया नेकपुर तिराहे पर संदिग्धों की तलाश में चेकिंग अभियान चला रही थी। इस बीच बाइक सवार 2 लोग आते हुए दिखाई दिए। पुलिस को देख वह भागने लगे। पुलिस ने रुकने के लिए चेतावनी दी तो बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी। बदमाशों की ओर से की गई फायरिंग में दारोगा मनोज कुमार घायल हो गए। पुलिस की जवाबी कार्रवाई में बदमाश सद्दाम को गोली लगी है। वहीं दूसरा आरोपी बाइक छोड़कर खेत में घुस गया, जिसपर पुलिस ने खेत की घेराबंदी कर कंट्रोल रूम को सूचना दी।

मुठभेड़ की सूचना पर पुलिस अधीक्षक कई थानों की फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और कांबिंग कराई, लेकिन फरार आरोपी पुलिस के हाथ नहीं लगा। पुलिस ने मौके से बाइक बरामद की है, जो चोरी की बताई जा रही है। इसके अलावा तमंचा, कारतूस का खोखा और 3 जिंदा कारतूस बरामद किए गए हैं। बता दें कि पकड़ा गया बदमाश अमरोहा, मुरादाबाद, बदायूं और संभल में चोरी और लूट की वारदातों को अंजाम दे चुका है।


 

Deepika Rajput