UP पुलिस भर्ती परीक्षा को लेकर संभल पुलिस का बड़ा एक्शन, पेपर लीक का झांसा देने वाले 3 ठग गिरफ्तार

punjabkesari.in Tuesday, Aug 27, 2024 - 02:21 AM (IST)

Sambhal News: उत्तर प्रदेश में संभल जिले के रजपुरा क्षेत्र में पुलिस कांस्टेबल भर्ती परीक्षा का पेपर लीक करा कर ठगी करने का प्रयास करने वाले तीन आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

पुलिस अधीक्षक कुलदीप सिंह गुनावत ने सोमवार को बताया कि ग्राम रजपुरा निवासी ज्ञानप्रकाश ने रविवार को थाना रजपुरा में एक तहरीर देकर क्षेत्र के रामभजन, अमरोहा निवासी योगेश कुमार व प्रवीण कुमार पर आरोप लगाया था कि उन्होने पुलिस भर्ती परीक्षा का पांच लाख रुपए में पेपर लीक करने का झांसा देकर ठगी करने का प्रयास किया। पुलिस ने ज्ञान प्रकाश की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर रामभजन, योगेश कुमार व प्रवीण कुमार को गिरफ्तार कर लिया। तलाशी लेने के दौरान रामभजन, योगेश कुमार व प्रवीण कुमार के पास से परीक्षा संबंधी कुछ भी सामान प्राप्त नहीं हुआ। पूछताछ में आरोपियों ने दलील दी कि उनके पास परीक्षा संबंधी कुछ भी सामान नहीं है।

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि रामभजन, योगेश व प्रवीण अभ्यर्थियों को झांसे में लेकर पैसा प्राप्त करके फरार हो जाने की फिराक में थे लेकिन अभी तक इन्हें सफलता नहीं मिली थी। पुलिस ने रामभजन, योगेश कुमार व प्रवीण कुमार को जेल भेज दिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mamta Yadav

Related News

static