माता बनी कुमाताः  निर्दयीय मां ने 6 माह के मासूम को बेड पर पटककर मार डाला

punjabkesari.in Friday, Jan 20, 2023 - 06:31 PM (IST)

संभल: कहावत है कि पूत, कपूत हो सकता है लेकिन माता कभी कुमाता नहीं हो सकती। लेकिन अब एसा भी होने लगा है। इस बार पूत कपूत नहीं बल्कि माता, कुमाता बनी है। उत्तर प्रदेश में संभल के बहजोई में एसा ही एक मामला प्रकाश में आया है, जहां मां ने अपने मासूम बेटे को बेड पर पटककर मार डाला। घटना की सूचना महिला के मायके वालों ने पति को दी तो उसने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर महिला को हिरासत में ले लिया है।

जानिए क्या है पूरा मामला?
बहजोई के मोहल्ला बर्तन बाजार निवासी रिचा यादव की शादी वर्ष 2017 में हरियाणा के मेवात नूह जिले के गांव नंदूकी मोहम्मदपुर "अहीर निवासी कुलदीप यादव के साथ हुई थी। अक्टूबर 2022 से महिला पांच महीने के बेटे शिवांश के साथ मायके में रह रही थी। बुधवार रात बच्चे की मौत हो गई। महिला ने कहा कि बेड से गिरकर बच्चे की मौत हुई है। आसपास के लोगों को भी यही बात पता चली कि हादसे में मासूम की मौत हो गई है तो उन्होंने मौत की सूचना कुलदीप यादव को दी। गुरुवार दोपहर कुलदीप बहजोई पहुंचा। उसने मायके वालों से बात की तो सास मंजू ने बताया कि मासूम बेटे को उसकी मां ने ही बेड के कोने में दे मारा है। जिससे उसकी मौत हो गई।

आरोपी महिला को हिरासत में लेकर की जा रही पूछताछः  प्रभारी निरीक्षक
 प्रभारी निरीक्षक पंकज लवानिया ने कहा कि महिला ने मासूम की मौत बेड से गिरकर होने का दावा किया है, लेकिन पति ने तहरीर देकर पत्नी पर मासूम को मारने का आरोप लगाया है। आरोपी महिला को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

पहले बेटे को भी मार डाला था
महिला के पति का कहना है कि 2021 में एक बेटे का जन्म हुआ। उसकी छह महीने बाद ही मौत हो गई थी। उसे भी फर्श पर पटककर मारा गया था । तब भी पत्नी ने गुमराह किया था। कहा था कि उसके हाथ से मासूम छूटकर फर्श पर गिरा। इसके बाद दूसरे बेटे शिवांश का जन्म हुआ। अब उसे भी मार दिया।

 

Content Writer

Ajay kumar