लव जिहाद केस पर भड़के संगीत सोम, कहा- इसकी आड़ में  जिहादी चला रहे ‘आतंक जिहाद''

punjabkesari.in Thursday, Nov 05, 2020 - 09:53 AM (IST)

लखनऊ/फरीदाबादः उत्तर प्रदेश के सरधना क्षेत्र से भाजपा विधायक संगीत सोम ने प्रदेश में लव जिहाद के बढ़ते मामले को लेकर कहा कि  ‘लव जिहाद' की आड़ में ‘आतंक जिहाद' चलाया जा रहा है और उनकी सरकार इस आतंकवाद को खत्म करके दम लेगी।

संगीत सोम निकिता तोमर के परिजनों से मिलने पहुंचे थे जिसकी पिछले महीने गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। सोम ने निकिता के परिजनों से मुलाकात के बाद कहा, ‘‘आज लव जिहाद की आड़ में आतंक जिहाद चलाया जा रहा है और उनकी सरकार इस आतंकवाद को खत्म करके दम लेगी। इस तरह के जिहादियों को सबक सिखाने की जरूरत है। अकेले बल्लभगढ़ में ही नहीं पूरे देश में इस तरह के मामले हो रहे हैं।''

उन्होंने इस हत्याकांड में हरियाणा पुलिस की कार्रवाई पर भी संतुष्टि जताई। साथ ही निकिता तोमर के परिजनों को भरोसा दिलाया कि उनको जल्द से जल्द न्याय मिलेगा और निकिता के हत्यारे जल्द सजा भुगतेंगे। गौरतलब है कि 26 अक्टूबर को छात्रा निकिता तोमर जब पेपर देकर घर जा रही थी, तब आरोपी तौसीफ ने उसकी कथित तौर पर गोली मारकर हत्या कर दी थी। पुलिस ने आरोपी तौसीफ और उसके साथी रेहान व अजरु को गिरफ्तार कर लिया है। यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी।

Moulshree Tripathi