ओवैसी के बयान पर संगीत सोम का हमला, कहा- जूते खाएंगे और कागज भी दिखाएंगे

punjabkesari.in Tuesday, Feb 11, 2020 - 03:05 PM (IST)

मेरठः नागरिकता संशोधन कानून व राष्ट्रीय नागरिकता रजिस्टर को लेकर विरोध और समर्थन के सुर लगातार जहरीले होते जा रहे हैं। बयानबाजी के मैदान में ओवैसी के बाद भाजपा के फायर ब्रांड नेता व विधायक संगीत सोम भी कूद पड़े हैं। ऐसे में संगीत सोम के विवादित बयान जूते खाएंगे और कागज भी दिखाएंगे से सियासत गरमा गई है।

बता दें कि AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी के CAA और NRC पर दिए बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए सोम ने कहा कि मैं ओवैसी को बताना चाहता हूं कि उनके बयान 'कागज नहीं दिखाएंगे, सीना दिखाएंगे और कहेंगे मार गोली' का कोई फायदा नहीं है। यदि आपको देश में रहना है तो सरकार जो कागज कहेगी आपको दिखाने होंगे। यदि ओवैसी का कहना है कि सीने कम पड़ जाएंगे, गोली सीने पर खाएंगे तो मैं यही कहना चाहता हूं कि वह जूते खाएंगे और कागज भी दिखाएंगे।

यह था ओवैसी का बयान
बता दें कि AIMIM के सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने रविवार को आंध्र प्रदेश के कुर्नूल की एक जनसभा में CAA व NRC पर कहा था कि 'मैं वतन में रहूंगा, कागज नहीं दिखाऊंगा। कागज अगर दिखाने की बात होगी तो सीना दिखाएंगे कि मार गोली। मार दिल पे गोली मार क्योंकि दिल में भारत की मोहब्बत है जिसे सरकार नहीं समझ सकती।' ओवैसी के इस बयान पर भाजपा विधायक संगीत सोम की प्रतिक्रिया ने नई बहस छेड़ दी है।

 

 

Ajay kumar