कुलदीप सेंगर दुष्कर्म मामला: पीड़िता, उसकी मां और चाचा के खिलाफ मामला दर्ज

punjabkesari.in Friday, Dec 28, 2018 - 09:36 AM (IST)

उन्नाव(उप्र): बांगरमऊ से भाजपा विधायक कुलदीप सिंह सेंगर पर दुष्कर्म का आरोप लगाने वाली पीड़िता, उसकी मां और चाचा के खिलाफ एक मामला दर्ज किया गया है। फर्जी जन्म प्रमाण पत्र संलग्न करने के आरोप में अदालत के आदेश पर उनके खिलाफ मांखी थाना में यह मामला दर्ज किया गया। सेंगर दुष्कर्म के आरोप में जेल में कैद हैं।

पुलिस अधीक्षक हरीश कुमार ने बताया कि दुष्कर्म मामले में एक अन्य आरोपी शुभम के पिता द्वारा दुष्कर्म पीड़िता, उसकी मां और चाचा पर फर्जी जन्म प्रमाणपत्र लगाने का आरोप लगाते हुए अदालत में प्रार्थना पत्र देकर मुकदमा दर्ज करने की मांग की गई थी। कुमार ने बताया कि इस सिलसिले में मामला दर्ज कर लिया गया है और इसकी जांच की जा रही है।

शुभम के पिता एवं मांखी निवासी हरिपाल सिंह ने अदालत को दी अर्जी में कहा था कि रायबरेली के एक स्कूल से जारी किशोरी का स्थानांतरण प्रमाणपत्र (टीसी) फर्जी है, जिसे उनके बेटे को फंसाने के लिए जन्म प्रमाण पत्र के तौर पर पेश किया गया था। पुलिस के मुताबिक इस प्रमाण पत्र को पूर्व में जांच में स्कूल के प्रधानाचार्य, प्रबंधक और बीएसए ने भी फर्जी बताया था।पीड़िता का चाचा एक अन्य मामले में जेल में कैद है।

Anil Kapoor