संघ झूठ बोलने की फैक्ट्री: जौनपुर में बृजलाल खाबरी बोले- आगामी निकाय चुनाव कांग्रेस अपने दम पर लड़ेगी, विजय पताका फहरायेगी

punjabkesari.in Thursday, Nov 10, 2022 - 10:32 PM (IST)

जौनपुर: कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष बृजलाल खाबरी ने गुरुवार को कहा कि राज्य में आगामी निकाय चुनाव में कांग्रेस जाति धर्म के बंधन को तोड़ते हुए सभी को साथ लेकर चुनाव लड़ेगी और प्रदेश में विजय पताका फहराएगी।

कैसे झूठ को सच बताना है... सिखाती है संघ
खाबरी ने कहा कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा का असर जनता में दिखने लगा है, आने वाला समय कांग्रेस का होगा। जौनपुर में आज हिंदी भवन सभागार में जिला कांग्रेस कमेटी और शहर कांग्रेस कमेटी द्वारा संयुक्त रूप से कार्यकर्ता बैठक का आयोजन किया गया। बैठक में कार्यकर्ताओं का उत्साह वर्धन करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी के सभी नेता जुमलेबाज हैं और संघ झूठ बोलने की फैक्ट्री है यहां पर सिखाया जाता है कि कैसे झूठ को सच बताना है। उन्होंने कहा कि भाजपा ने 2014 में हर परिवार को 14 लाख रुपये देने और दो करोड़ नौकरियां देने का वादा किया था जो हवा हवाई निकला।       

भाजपा को देश और प्रदेश से उखाड फैंकने का अब समय आ गया
उन्होंने कहा कि सरकार जो निजीकरण के नाम पर बेच रही है वो कांग्रेस के कार्यकाल में बनाया गया था। उन्होंने कहा कि भाजपा को देश और प्रदेश से उखाड फैंकने का अब समय आ गया है। बैठक को सम्बोधित करते हुए प्रांतीय अध्यक्ष अजय राय ने कहा कि प्रदेश में महामारी का दौर चल रहा है और भाजपा सरकार आँखे बंद किए बैठी है, स्वास्थ विभाग में डेंगू जैसी महामारी से निपटने के लिए न तो व्यवस्था है न बजट।

जौनपुर लोकसभा के पूर्व प्रत्याशी और वरिष्ठ नेता देवव्रत मिश्र ने कहा, ‘‘कांग्रेस कार्यकर्ता ही कांग्रेस की जान है हमारा एक-एक कार्यकर्ता खुद में राहुल गाँधी है, जो न किसी की सत्ता से डरता है, न किसी ईडी, सीबीआई जैसी संस्था से।'' उन्होंने कहा कि आगामी नगर निकाय चुनाव से लेकर लोकसभा चुनाव तक कांग्रेस पूरे दम से लड़ेगी।

Content Writer

Mamta Yadav