संघमित्रा ने लोगों से की अपील, बोलीं- 'मौका मिले तो फर्जी वोट डाल आना, हर जगह चलता है'

punjabkesari.in Saturday, Apr 20, 2019 - 02:34 PM (IST)

बदायूंः केंद्रीय मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य की बेटी एवं भाजपा की प्रत्याशी संघमित्रा मौर्य गलत बयानबाजी करने से बाज नहीं आ रहीं हैं। पहले गुंडी बनने के बयान के बाद अब लोगों को फर्जी मतदान के लिए प्रेरित कर रही हैं। वोटरों को फर्जी वोटिंग के लिए बोलने का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

बदायूं में एक चुनावी सभा को सम्बोधित करते हुए संघमित्रा मौर्य ने कहा कि एक भी वोट बचने न पाए अगर कोई न हो तो ये हर जगह चलता है की फर्जी पर्ची पर वोट डाल दिया जाता है। मौका मिले तो वह भी फायदा उठा लीजिएगा। डरयेगा न, लेकिन मौके मिले तो कोशिश करियेगा जिसका वोट हो उसका ही डलवाया जाए, लेकिन अगर वह यहां न हो तो थोड़ा बहुत चोरी चोरी कर सकते हैं।

वहीं गठबंधन से सपा प्रत्याशी औऱ मौजूदा सपा सांसद धर्मेंद्र यादव का कहना है कि बीजेपी की एक के बाद एक सच्चाई सामने आ रही है। उन्होंने पत्रकारों से कहा है कि ये मेरे बजाए बीजेपी के उन नेताओं से पूछों जो बहुत बड़े बड़े लच्छेदार स्वच्छता पर बात करतें हैं। प्रधानमंत्री को बताओ जो बड़ी ईमानदारी की बात करते हैं। उनकी पार्टी की उमीदवार कहती है में गुंडी हूँ, कार्यकर्ता कहते हम आप से बड़े गुंडे है। बदायूं के लोग फर्जी वोट वर्दाश्त नहीं करेंगे लेकिन बीजेपी सच्चाई सामने आई है।

उन्होंने कहा कि यही कारण है जहां से यह चुनाव लड़ती है वापस नहीं आती है। यह मैनपुरी होते हुए बदायूं पहुंची भी लेकिन बाद में बदायूं भी नहीं आएंगी। इसके अलावा उन्होंने कहा पहले और दूसरे चरण में जनता का गठबंधन के लिए खूब प्यार मिला है तीसरे चरण में भी मिलेगा। चुनाव जैसे जैसे पूर्व की ओर बढेगा गठबंधन ताकतवर होता जाएगा।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static