संजय निषाद के स्टिंग ऑपरेशन से मचा हड़कंप, बोले- विरोधियों की कराएंगे हत्या और फुंकवा देंगे थाना

9/9/2021 12:23:20 PM

लखनऊ: केंद्र सरकार (central government) में सहयोगी निषाद पार्टी (Nishad Party) के अध्यक्ष डॉ. संजय निषाद (Sanjay Nishad) अब यूपी (UP) की सत्ता में भागीदारी हासिल करने के लिए हाथ पैर मार रहे हैं। वहीं इस बीच उनका एक वीडियो सोशल मीडिया (social media) पर तेजी से वायरल हो रहा है। ये किसी निजी चैनल द्वारा किए गए स्टिंग आपरेशन (sting operation) का वीडियो है। जिसमें संजय निषाद यूपी विधानसभा चुनाव (UP assembly elections) जीतने के लिए विरोधियों की हत्या कराने और थाना फुंकवा देने तक की बात करते सुनाई दे रहे हैं। इतना ही नहीं, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Chief Minister Yogi Adityanath) और सपा मुखिया अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) को अपना दुश्मन बताते हुए भाजपा (BJP) में रहकर दोनों को मिटाने की बात भी कही है।
PunjabKesari
वीडियो में बोले संजय- योगी और अखिलेश मेरे दुश्मन 
वीडियो में वह कहते नजर आ रहे हैं कि हमसे बड़ा गुंडा कौन है। बंदूक-वंदूक चलवाएंगे। हमारे लोग तो वैसी ही थाना फूंकने वाले हैं। मारकर फेंक देंगे। फिर मुकदमा भी वापस करा लेंगे। आगे कह रहे हैं कि कि विरोधियों की हत्या कर देंगे। योगी और अखिलेश को अपना दुश्मन बताते हुए कहा है कि भाजपा में रहकर इन दोनों को मिटा देंगे। बता दें कि पंजाब केसरी इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है। 
PunjabKesari
संजय निषाद ने उनके सनसनीखेज वीडियो को बताया फर्जी 
उधर, संजय निषाद ने इस वीडियो को पूरी तरह फर्जी बताया है। उनका कहना है कि वह इसके लिए कानूनी राय लेकर कार्रवाई करेंगे। उन्होंने कहा है कि स्टिंग पूरी तरह से झूठा है। उन्होंने स्टिंग में कही सभी बातों को खारिज किया है। उन्होंने कहा है कि वो स्टिंग ऑपरेशन के खिलाफ कोर्ट जाएंगे। 
PunjabKesari
वायरल वीडियो बढ़ा सकता है संजय निषाद की परेशानी 
बता दें कि संजय निषाद ने सोमवार की रात गृहमंत्री अमित शाह (Home Minister Amit Shah), भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) और भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री संगठन बीएल संतोष (BL Santosh)से मुलाकात की। जिससे क्यास लगाए जा रहे हैं कि उन्हें योगी मंत्रिमंडल के प्रस्तावित विस्तार में मंत्री बनाया जा सकता है। ऐसे में उनका वायरल वीडियो उनकी परेशानी बढ़ा सकता है। हालांकि अभी बीजेपी की तरफ से इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

static