उद्धव ठाकरे के अयोध्या दौरे से पहले मुख्यमंत्री योगी से मिले संजय राउत

punjabkesari.in Thursday, Mar 05, 2020 - 03:44 PM (IST)

लखनऊ: शिवसेना प्रमुख व महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे अयोध्या दौरे पर आने वाले हैं। इससे पहले शिवसेना के राज्यसभा सांसद संजय राउत ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की। संजय राउत लखनऊ में लोकभवन पहुंचे, जहां उनकी सीएम योगी से मुलाकात हुई।

बता दें अयोध्या में राम मंदिर निर्माण से पूर्व महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे का अयोध्या दर्शन का कार्यक्रम है। वह 7 मार्च को अयोध्या पहुंचेंगे और रामलला के दर्शन करेंगे। उधर उद्धव ठाकरे के अयोध्या पहुंचने से पहले यूपी में शिवसेना की गतिविधियां तेज हो गई हैं। बता दें इससे पहले उद्धव ठाकरे महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव से पहले अयोध्या में रामलला के दर्शन करने पहुंचे थे।

साधु संतों ने किया विरोध
उद्धव ठाकरे के अयोध्या दौरे से पहले साधु संतों ने उनका विरोध किया है। महंत परमहंत दास ने मंगलवार को कहा कि उन्होंने (शिवसेना) कांग्रेस से हाथ मिलाकर हिंदुत्व को धोखा दिया है। महाराष्ट्र में भाजपा के साथ गठबंधन में विधानसभा चुनाव लडऩे वाली शिवसेना चुनाव परिणाम के बाद अलग हो गई थी और विपक्षी दल कांग्रेस व एनसीपी के समर्थन से राज्य में सरकार बनाई है। महंत परमहंत दास ने कहा कि शिवसेना जब तक कांग्रेस के साथ गठबंधन में है अयोध्या में आने का कोई औचित्य नहीं है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static