जनक्रांति यात्रा लेकर संजय सिंह पहुंचे बलरामपुर, BJP पर साधा निशाना

punjabkesari.in Saturday, Sep 25, 2021 - 12:59 PM (IST)

बलरामपुर: उत्तर प्रदेश में होने वाले 2022 विधानसभा चुनाव में जीतकर सत्ता पर काबिज होने के लिए सभी सियासी दल अपने पैंतरे आजमा रही है। इसी कड़ी में जनवादी पार्टी सोशलिस्ट के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ संजय सिंह चौहान समाजवादी पार्टी से गठबंधन कर प्रदेश में सरकार बनाने के लिए जनक्रांति यात्रा लेकर निकले है। इस दौरान बलरामपुर में संजय सिंह का कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया।

बता दें कि भाजपा हटाओ प्रदेश बचाओ जनक्रांति यात्रा की अगुवाई कर रहे डॉ संजय सिंह चौहान का समाजवादी पार्टी और जनवादी पार्टी के नेताओं ने जहग-जगह फूल माला पहनाकर स्वागत किया। उतरौला में सपा जनवादी पार्टी की तरफ से संयुक्त सभा का आयोजन किया गया जिसमें बड़ी संख्या में लोगो ने हिस्सा लिया। संयुक्त सभा मे जनवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ संजय सिंह चौहान ने बीजेपी सरकार पर जमकर निशाना साधा।

'धर्म के नाम पर लोगों को गुमराह कर रही BJP'
उन्होंने कहा कि जिन मुद्दों के वादे पर प्रदेश में बीजेपी ने सरकार बनाई थी वो सभी मुद्दे बीजेपी भूल गई। किसान नौजवान, महिला पुरुष, महंगाई और बेरोजगारी से परेशान है लेकिन बीजेपी सिर्फ धर्म के नाम पर लोगों को गुमराह कर रही है। संजय ने कहा कि इस बार के चुनाव में बीजेपी का कोई भी दांव नहीं चलने वाला है। जनता के सामने बीजेपी बेनकाब हो चुकी है। इस अवसर पर सपा नेताओं ने जनवादी पार्टी के अध्यक्ष को स्मृति चिन्ह और सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव की तस्वीर भेंट की। 

Content Writer

Ramkesh