संजय सिंह का तंज- "ना रामराज ना जंगलराज, UP में बढ़ रहा है गुंडाराज"

punjabkesari.in Saturday, Oct 17, 2020 - 12:39 PM (IST)

मेरठः मेरठ पहुंचे राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने कहा कि आम आदमी पार्टी दिल्ली के बाद अब उत्तर प्रदेश में अपने विस्तार के लिए निकल पड़ी है, जिसकी शुरुआत पंचायती चुनाव से की जाएगी। संजय सिंह ने कहा कि चाहे बढ़ते हुए अपराध की बात हो या भ्रष्टाचार का मुद्दा हो या फिर कोरोना वायरस सभी को लेकर आम आदमी पार्टी बड़े आंदोलन की तैयारी कर रही है।

कृषि बिल पर संजय सिंह ने कहा कि सरकार ने किसानों के साथ छल किया है। सरकार बनने से पहले भाजपा ने कहा था कि स्वामीनाथन आयोग की रिपोर्ट लागू की जाएगी। किसानों की आमदनी ड़ेढ गुना कर दी जाएगी, लेकिन ना तो स्वामीनाथन आयोग की रिपोर्ट लागू की गई और ना ही किसानों की आमदनी बढ़ाई गई। बल्कि इस सरकार में तो किसानों को छला जा रहा है।

वहीं सपा प्रवक्ता सुनील साजन के बयान पर उन्होंने कहा कि यह जंगलराज नहीं बल्कि उससे भी भयावह है, क्योंकि जंगल का भी कोई कानून होता है, लेकिन योगीराज में कोई कानून नहीं है। उन्होंने कहा कि इस सरकार ने गुंडाराज खत्म करने की बात की थी, लेकिन अब सबसे ज्यादा गुंडों का ही राज हो रहा है। वहीं सरकार के मिशन शक्ति को ढोंग और नौटंकी बताते हुए कहा कि मिशन शक्ति के नाम पर ढोंग और नौटंकी से महिला अपराध रोकने में कोई भी असर नहीं हो पाएगा।


 

Tamanna Bhardwaj