बजट पर संजय सिंह का तंज, कहा- ये बजट आम आदमी के लिए नहीं... PM मोदी का अमृत काल चल रहा

punjabkesari.in Wednesday, Feb 01, 2023 - 04:56 PM (IST)

लखनऊ : आज सुबह जब वित्त मंत्री निर्मला सितारमण ने बजट पेश किया तो आम आदमी पार्टी के नेता व आप के UP प्रभारी संजय ने तंज कसते हुए कहा कि यह बजट आम आदमी के लिए नहीं हैं। यह प्रधानमंत्री मोदी के लिए अमृत काल हैं। 



आय दोगुनी करने के सवाल उठाया
मोदी नीत सरकार की अब तक की उपलब्धियों को रेखांकित करते हुए वित्त मंत्री ने अपने बजट भाषण में कहा कि 2014 से सरकार के प्रयासों ने सभी नागरिकों के लिए बेहतर जीवन स्तर और सम्मान का जीवन सुनिश्चित किया है। उन्होंने कहा कि प्रति व्यक्ति आय दोगुनी से अधिक बढ़कर 1.97 लाख रुपये हो गई है। जिस पर आप नेता संजय सिंह ने कहा कि यह देश के आम लोगों के लिए नहीं बल्कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए अमृत काल है। 

मोदी जी 50 नये हवाई अड्डे बनाएंगे…देंगे किसको?
राज्यसभा सदस्य संजय सिंह ने सिलसिलेवार ट्वीट में कहा कि फसल के लिए न्यूनतम समर्थन मूल्य (एमएसपी) बढ़ा। न नौजवानों को रोजगार मिला। ये मोदी जी का अमृत काल है। निर्मला जी कह रहीं हैं कि प्रतिव्यक्ति आय दोगुनी हो गई है किसकी हुई है ? आप नेता ने कहा कि संसद में वित्त मंत्री द्वारा पेश 2023-24 के केंद्रीय बजट में देश के किसानों, सैनिकों और युवाओं के लिए कोई प्रावधान नहीं है। उन्होंने कहा कि बजट में किसी के लिए कोई प्रावधान नहीं है। आम लोग अमृत काल में अमृत के लिए तरस रहे हैं। वित्त मंत्री द्वारा 50 अतिरिक्त हवाई अड्डों के नवीनीकरण के प्रस्ताव पर सांसद ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर कटाक्ष करते हुए ट्वीट में किया और पूछा कि मोदी जी 50 नये हवाई अड्डे बनाएंगे…देंगे किसको?

Content Editor

Prashant Tiwari