कानपुर देहात कांड पर बोले संजय सिंह- भाजपा वाले याद रखना एक दिन देश की जनता ये बुलडोजर तुम्हारी सत्ता पर चलाएगी

punjabkesari.in Wednesday, Feb 15, 2023 - 12:40 PM (IST)

कानपुर देहात: उत्तर प्रदेश में कानपुर देहात जिले के रूरा क्षेत्र में अतिक्रमण हटाने के दौरान हुए अग्निकांड में मां-बेटी की मौत के मामले को लेकर सियासत तेज हो गई। आम आदमी पार्टी  से राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने योगी सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने ट्वीटकर योगी सरकार को नसीहत दी है। संजय ने कहा कि भाजपा वालों ग़रीबों की हाय मत लो। याद रखना एक दिन देश की जनता ये बुलडोजर तुम्हारी सत्ता पर चलायेगी।  उन्होंने कहा कि योगी सरकार हत्यारी, कहा Bulldozer बना भस्मासुर!! 

 

बता दें कि बीते सोमवार को कानपुर देहात की पुलिस और अतिक्रमण हटाने गई थी। इस दौरान झोपड़ी में अचानक आग लग गई जिसे मां-बेटी की जलकर दोनो की मौत हो गई।

एसडीएम, लेखपाल और एसओ सहित करीब 24 लोगों के खिलाफ केस दर्ज
भारी विरोध के बाद इस मामले में एसडीएम, लेखपाल और एसओ सहित करीब 24 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। कानपुर देहात के पुलिस अधीक्षक ने बताया कि परिजनों की शिकायत पर कई अधिकारियों के खिलाफ केस दर्ज किया है. जिन अधिकारियों के खिलाफ केस दर्ज हुआ है, उनमें एसडीएम मैथा ज्ञानेश्वर प्रसाद, रूरा एसओ दिनेश कुमार गौतम, लेखपाल अशोक सिंह, जेसीबी ड्राइवर दीपक, मड़ौली गांव के निवासी अशोक, अनिल, निर्मल और विशाल हैं. यही नहीं 10 से 12 अज्ञात लोगों, तीन लेखपाल और 12 से 15 महिला और पुरुष पुलिसकर्मियों के खिलाफ भी केस दर्ज किया गया है।

कानपुर के बिठूर घाट पर मां- बेटी का किया गया अंतिम संस्कार
उप मुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक ने पीड़ित परिजनों से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से बात की और उनको हर सम्भव मदद का आश्वासन दिया। जिसके बाद परिजनों ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए जाने दिया। आज मां- बेटी का अंतिम संस्कार भारी पुलिस बल की सुरक्षा में कानपुर के बिठूर घाट पर कर दिया गया।

 

Content Writer

Ramkesh