राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने योगी सरकार पर साधा निशाना, कहा- यूपी में स्वास्थ्य सेवाएं बदहाल

punjabkesari.in Saturday, Mar 27, 2021 - 07:45 PM (IST)

लखनऊ: आम आदमी पार्टी (आप) के प्रदेश प्रभारी एवं राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने योगी सरकार पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा उत्तर प्रदेश में स्वास्थ्य सेवायें बदहाली का शिकार है।  अभी तक मरीजों के बेड और डॉक्टर की कुर्सी पर बैठने वाले कुत्ते अब अस्पतालों में दम तोड़ने वाले लोगों का शव नोचकर कर खाने लगे हैं।   उन्होंने शनिवार को जारी बयान में कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से अपने शहर के अस्पताल नहीं संभल रहे, पूरे प्रदेश की स्वास्थ्य सेवाएं बदहाल हैं।

योगी सरकार प्रदेश के लोगों को अच्छी स्वास्थ्य सेवाएं मुहैया कराने में पूरी तरह से फेल साबित हो चुके है। संवेदनहीन शासन के बदहाल अस्पतालों में मानवता को शर्मसार करती तस्वीरें सामने आ रही हैं।  सिंह ने कहा कि मुख्यमंत्री के शहर गोरखपुर के बीआरडी मेडिकल कॉलेज में पखवारे भर के भीतर दो शवों को कुत्तों ने नोच खाया। यह घटना किसी भी संवेदनशील व्यक्ति का दिमाग हिला सकती है। 50 गाडर् की फौज होने के बाद भी एक के बाद एक इस तरह की घटना होना पूरी व्यवस्था पर प्रश्न चिन्ह खड़ा करता है। यह वही मेडिकल कॉलेज है जहां ऑक्सीजन की सप्लाई ठप होने से दर्जनों मासूमों को असमय काल के गाल में समा जाना पड़ा था।

 उन्होंने कहा कि योगी देश के विभिन्न राज्यों में चुनावी रैलियों के दौरान जिस यूपी मॉडल का बखान कर रहे हैं उसकी असलियत उनके अस्पताल सबके सामने उजागर कर रहे हैं। जनता त्रस्त है। यूपी के लोग इलाज के लिए यहां भी दिल्ली जैसे अस्पताल चाहते हैं। अब भी वक्त है मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को अरविंद केजरीवाल के दिल्ली मॉडल से सीख लेते हुए यहां के अस्पतालों की दशा सुधारने का काम करना चाहिए।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static