संजय सिंह ने ‘नीरो’ से की योगी की तुलना, कहा- कोरोना के इलाज में लापरवाही की शिकायत WHO से करेंगे

punjabkesari.in Friday, Apr 09, 2021 - 12:33 PM (IST)

लखनऊ: आम आदमी पार्टी (आप) ने उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस संक्रमण के कारण हो रही मौतों में बेतहाशा बढ़ोत्तरी के बीच दूसरे राज्यों में चुनाव प्रचार में जुटे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधा और कहा कि वह राज्य में कोविड के इलाज और टीकाकरण में हो रही ''लापरवाही'' की शिकायत विश्व स्वास्थ्य संगठन (डब्ल्यूएचओ) से करेंगे।

आप के राज्यसभा सांसद और उत्तर प्रदेश प्रभारी संजय सिंह ने बृहस्पतिवार को यहां प्रेस वार्ता में आरोप लगाया कि राज्य में कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप के कारण श्मशान में दाह संस्कार के लिये कतार लगी है। कई जिलों से कोविड का टीका खत्म होने की खबरें आ रही हैं। सिंह ने कहा कि वह प्रदेश में कोरोना के इलाज और टीकाकरण में हो रही लापरवाही की शिकायत विश्व स्वास्थ्य संगठन से करेंगे।

उन्होंने कहा ''जब रोम जल रहा था तब नीरो चैन से बंसी बजा रहा था, योगी आदित्यनाथ का हाल भी कुछ वैसा ही है। जनता ने उन्हें 325 सीटें देकर इसलिए मुख्यमंत्री नहीं बनाया कि महामारी के दौरान लोगों को मरने के लिए छोड़कर वह पार्टी के चुनाव प्रचार में खो जाएं। योगी यह बताएं कि जनता की सुरक्षा उनकी प्राथमिकता है या चुनाव प्रचार।'' आप के राष्ट्रीय प्रवक्ता ने आरोप लगाया कि सरकार और उसके नेताओं के पास इन चीजों पर ध्यान देने के लिए वक्त नहीं है। कोरोना तो उनके लिए भ्रष्टाचार का मौका है। सिंह ने इस मौके पर बृजलाल लोधी को पार्टी की प्रदेश इकाई का सह प्रभारी मनोनीत किया।

Content Writer

Umakant yadav