राहुल गांधी की सदस्यता को लेकर बोले संजीव बालियानः हमारा विधायक भी घर पर है, वो भी रहें

punjabkesari.in Sunday, Mar 26, 2023 - 09:01 PM (IST)

मुजफ्फरनगर: जिले की खतौली विधानसभा क्षेत्र में रविवार को प्रधानमंत्री की मन की बात सुनने के लिए एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। जिसमें केंद्रीय राज्यमंत्री संजीव बालियान मुख्य अतिथि के रुप में पहुंचे थे। इस दौरान राहुल गांधी की सदस्यता रद्द होने का सवाल जब मीडिया कर्मियों द्वारा मंत्री जी से किया गया तो उन्होंने साफ-साफ शब्दों में कहा कि खतौली विधानसभा सीट से हमारे विधायक की भी विधानसभा से सदस्यता गई थी। हमने किसी पर आरोप-प्रत्यारोप नहीं लगाया था बल्कि हमने कोर्ट के फैसले को स्वीकार किया था। हमारे विधायक को भी 2 साल की सजा हुई थी और अब वह घर पर हैं, राहुल जी भी घर पर रहें।

हमेशा प्रधानमंत्री जी मन की बात में उठाते हैं लोक कल्याण से जुड़े मुद्दे
मंत्री संजीव बालियान ने कहा कि प्रधानमंत्री जी की मन की बात का कार्यक्रम हुआ। पार्टी की तरफ से आज मेरी ड्यूटी खतौली नगर में लगाई गई थी। खतौली के नागरिकों व पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ प्रधानमंत्री जी की मन की बात को सुना। हमेशा प्रधानमंत्री जी मन की बात में ऐसे मुद्दे उठाते हैं जो देश के लिए बहुत बड़ी आवश्यकता है। आज जैसे ऑर्गन डोनेशन पर उन्होंने बात रखी है, कितने लोगों ने जीवनदान दिया है। अधिकतर जिनसे समाज को प्रेरणा मिलती है उनको मन की बात में प्रधानमंत्री जी उठाते हैं। 



हमारी भी सदस्यता गई थी, हमने किसी पर आरोप नहीं लगाया
संजीव बालियान यहीं नहीं रुके उन्होंने आगे कहा कि सदस्यता हमारी भी गई थी लेकिन राहुल गांधी से किसी ने सवाल नहीं पूछा। हमने भी स्वीकार किया कोर्ट का मामला है तो उन्हें भी स्वीकार करना चाहिए। शालीनता के साथ हमने किसी पर आरोप-प्रत्यारोप नहीं किया था। खतौली विधानसभा में हमारे विधायक की भी सदस्यता गई थी। हमने उस कोर्ट के फैसले को स्वीकार किया था। तब 2 साल की सजा हमारे विधायक जी को हुई थी अब वह भी घर हैं तो राहुल जी भी घर पर रहे और क्या कर सकते हैं। 

Content Writer

Ajay kumar