सपना चौधरी के डांस शो में हुआ जमकर हंगामा, पुलिस फोटो सेशन कराने में रही व्यस्त(Video)

punjabkesari.in Wednesday, May 23, 2018 - 02:02 PM (IST)

फर्रुखाबादः बिग बॉस फेम हरियाणा की डांसर सपना चौधरी के शो में जमकर हंगामा हुआ है। सपना के शो में जम कर लाठी डंडे चले। यहां तक कि कई दर्शकों के सिर फ़टे और कई के चोटें आईं, लेकिन पुलिस डांसरों के साथ फोटो सेशन करती रही और आयोजक के निजी कार्यकर्ता दर्शकों में डंडे बरसाते रहे। बता दें कि अव्यवस्था भरा यह कार्यक्रम पूरी तरह से सपा नेताओं के इर्द-गिर्द रहा। पूर्व विधायक रामेश्वर यादव ने फीता काटकर उद्घाटन किया तो बाद में जिला पंचायत अध्यक्ष के प्रतिनिधि सुबोध यादव मंच पर माइक संभालते रहे। 

जानकारी के मुताबिक नवाबगंज ब्लाक के सुदूर गांव अचरा खलवारा में एक ठेकेदार ने सपना चौधरी का डांस शो आोयजित कराया। सपना चौधरी के नाम से हजारों की संख्या में दर्शक कई घंटे पहले से जमे रहे। भीड़ बड़ी तो अव्यवस्था बढ़ती चली गई।  आयोजक के अपने कार्यकर्ता पूरी तरह से व्यवस्था अपने हाथ में लिए थे। कार्यकर्ताओं के हाथ में बेतरतीब मोटे-मोटे लाठी डंडे थे। 

भीड़ बढ़ने और अनियंत्रित होने पर कार्यकर्ताओं ने लाठी- डंडे चलाए तो कइयों के सिर फट गए। भीड़ के आगे बढ़ने से न रुकने पर पुलिस को भी डंडे चटखाने पड़े। इस दौरान  शो स्थल पर लगाए गए दो बिजली के पोल उखड़ गए। किसी तरह बिजली कनेक्शन काट कर हादसे को रोका गया। जब व्यवस्था बिगड़ रही थी तो पुलिसकर्मी स्टेज पर डांसरों के साथ फोटो सेशन कर रहे थे। एक सुरक्षा कर्मी तो अपनी ड्यूटी को भूल कर कैमरे से महिला पुलिसकर्मियों की फोटो खींचने की ड्यूटी कर रहा था। 

बेहद खास बात शो के लिए प्रशासनिक अनुमति शाम 7 बजे तक की थी, लेकिन एसडीएम ब्रज किशोर दुबे तो उताबलेपन में खुद मंच पर चढ़ गए। अनुमति की सारी  प्रक्रिया धरी की धरी रह गई। आयोजक ने जब तक चाहा तब तक डांस कराया। 

Ruby