Cannes Film Festival के रेड कार्पेट पर सारा ने मारी धांसू एंट्री, ब्राइडल लुक में दिखीं बेहद खूबसूरत

punjabkesari.in Wednesday, May 17, 2023 - 03:44 PM (IST)

यूपी डेस्क: 16 मई से फ्रांस के कोस्टल एरिया फ्रेंच रिवेरा में 76वें कान फिल्म फेस्टिवल (Cannes Film Festival ) का आगाज हो चुका है। यह फेस्टिवल दुनिया का सबसे बड़ा फिल्म फेस्टिवल है। 16 मई से शुरू हुआ कान फिल्म फेस्टिवल 27 दिनों तक चलेगा, जहां बॉलीवुड की कई बड़ी हसीनाएं अपने हुस्न का जलवा बिखेरती नजर आएंगी। ऐसी कई एक्ट्रेसेस हैं, जो इस फेस्टिवल में पहली बार शिरकत करने वाली हैं। फिल्म फेस्टिवल के ओपनिंग डे में बॉलीवुड की मोस्ट ब्यूटीफुल एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने डेब्यू किया। कान 2023 में सारा अपने देसी लुक का में नजर आईं। उनकी ये तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।



कान फिल्म फेस्टिवल में सारा अली खान ने मशहूर फैशन डिजाइनर अबू जानी संदीप खोसला (Sandeep Khosla) का लहंगा पहना। आइवरी कलर के लहंगे के साथ मैचिंग ब्लाउज में एक्ट्रेस के क्लीवेज साफ नजर आए। इस लहंगे को एक्ट्रेस ने ट्रेल वाले लंबे दुपट्टे से स्टाइल किया।



जैसे सारा रेड कार्पेट पर चल रही थी तो उनका दुपट्टा फ्लोर से टच होता दिखा। इस आउटफिट के साथ उन्होंने मैचिंग इयररिंग और कंगन पहने। मिनिमल मेकअप और लो बन से लुक को कंप्लीट करती सारा की ब्यूटी देखते ही बन रही है।



सारा अली खान ने जैसे ही कान में एंट्री मारी सबकी नजरें उनके लुक पर टिक कर रह गईं। एक्ट्रेस अपने ब्राइडल लुक से सबको खूब इम्प्रेस करती नजर आईं। कान फिल्म फेस्टिवल में अपने लुक की तस्वीरें सारा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर की हैं। जो कि उनके फैंस द्वारा बेहद पसंद की जा रही है।



फैंस उनकी इन तस्वीरों पर खूब प्यार लुटा रहे हैं और कमेंट कर उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं। काम की बात करें तो सारा अली खान जल्द ही विक्की कौशल के साथ आगामी रोमांटिक कॉमेडी जरा हटके जरा बच के में नजर आएंगी। इसके अलावा उनके पास ए वतन मेरे वतन, जगन शक्ति द्वारा निर्देशित एक अनटाइटल्ड प्रोजेक्ट और होमी अदजानिया की मर्डर मुबारक जैसी फिल्में भी पाइपलाइन में हैं। 

Content Editor

Harman Kaur