सर्राफा व्यापारी से सरेआम मांगी रंगदारी, फैली दहशत

punjabkesari.in Saturday, Mar 25, 2017 - 04:02 PM (IST)

कैरानाः कैराना कोतवाली क्षेत्र के मैन बाजार में एक सर्राफा व्यापारी से बाइक सवार बदमाश ने  2 लाख रुपए की रंगदारी मांगी और रंगदारी न देने पर जान से मारने की धमकी दी है। पीड़ित सर्राफा व्यापारी ने तहरीर कर पुलिस से सुरक्षा की गुहार लगाई है।

जानिए पूरा मामला
जानकारी के अनुसार मामला जनपद शामली के कैराना कोतवाली क्षेत्र के सर्राफा बाजार है। जहां पर दिन दहाड़े एक बदमाश ने बीच बाजार सर्राफा व्यापारी रामावतार से 2 लाख की रंगदारी की मांग की है। साथ ही रंगदारी न देने पर जान से मारने की धमकी दी है। जिसके चलते सर्राफा व्यापारी मंडल में काफी रोष है। इस बीच रामावतार ने कैराना पुलिस को रंगदारी मांगने वाले बदमाश के खिलाफ तहरीर दी और अपनी व अपने परिवार की जानमाल की सुरक्षा की गुहार लगाई है।

रंगदारी न देने पर दी जान से मारने की धमकी
तहरीर में रामवतार का कहना है कि वह अपनी दुकान पर बैठा हुआ था तभी एक बाईक पर हैलमैट लगाकर आए बदमाश ने उससे 2.5 लाख की रंगदारी मांगी, व्यापारी ने अपनी आर्थिक तंगी का वास्ता देकर कुछ समय मांगा, जिसके चलते बदमाश उसे 5 दिन का समय देते हुए मारने की धमकी देकर चला गया है।

सर्राफा मंडल में रोष
वहीं दिन दहाड़े इस प्रकार के कारनामें से सर्राफा व्यापार मंडल में रोष है। पीड़ित के साथ व्यापार मण्डल ने भी थाने में पहुंच कर कार्यवाही की मांग की और पुलिस द्वारा कोई कार्यवाही न किए जाने पर हड़ताल पर बैठेने की धमकी दी है।