इलाहाबादः वकील की गाेली मारकर हत्या, गुस्साए साथियाें ने फूंकी बस

punjabkesari.in Thursday, May 10, 2018 - 04:18 PM (IST)

इलाहाबादः इलाहाबाद के कर्नलगंज इलाके में उस समय हड़कंप मच गया जब जनपद न्यायालय के अधिवक्ता राजेश श्रीवास्तव को बदमाशों ने गोली मार दी। वहीं इसकी सूचना जैसे ही अधिवक्ता के अन्य साथियों को मिली तो वह मौके पर पहुंच कर उसे अस्पताल ले गए। यहां डॉक्टरों द्वारा उसे मृत घोषित कर दिया गया। जिसके बाद सभी अधिवक्ताओं ने जमकर हंगामा काटा। 

इतना ही नहीं हंगामा कर रहे अधिवक्ताओं ने इलाहाबाद के कचहरी में एक सरकारी बस में आग लगा दी। इसके साथ ही मृतक की बॉडी को मेडिकल चौराहे पर रखकर जाम लगा दिया। मौके पर पहुंचे कई थानों की फोर्स उन्हें समझाने में जुटी रही, लेकिन उनका हंगामा कम होने का नाम नहीं ले रहा था। उनका कहना था कि हत्या करने वाले कातिलों को फौरन गिरफ्तार किया जाए और मृतक के परिवार को उचित मुआवजा दिया जाए।

दरअसल राजेश श्रीवास्तव अधिवक्ता करछना के रहने वाले थे और इलाहाबाद के जिला कचहरी में जनपद न्यायालय में प्रेक्टिस करते थे। फिलहाल घटना को देखते हुए पुलिस ने भारी पुलिस बल तैनात कर दिया है। वहीं पुलिस अधिकारियों की मानें तो कातिलों को गिरफ्तारी के लिए कई टीमें गठित कर दी गई हैं और हर एंगल पर जांच की जा रही है जल्द ही कातिल पुलिस के गिरफ्त में होंगे। बता दें इलाहाबाद में अधिवक्ताओं की यह लगातार तीसरी हत्या हुई है। 

Ruby