सतीश चन्द्र मिश्रा और BSP विधायक उमाशंकर सिंह ने CM योगी से की मुलाकात

punjabkesari.in Thursday, Apr 28, 2022 - 12:34 PM (IST)

लखनऊ: बहुजन समाज पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव और राज्यसभा सांसद सतीश चंद्र मिश्रा ने सीएम योगी से मुलाकात करने उनके आवास पहुंचे। जिसे लेकर राजनीतिक सरगर्मियां बढ़ गई। मिश्रा के साथ बहुजन समाज पार्टी के इकलौते विधायक उमाशंकर सिंह भी उनके साथ मौजूद रहे। वहीं इसके बाद बसपा प्रमुख मायावती ने राजधानी में लखनऊ में प्रेस कॉन्फ्रेंस की। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में मुसलमानों की हालात को देखते हुए पत्र के माध्यम से बसपा का प्रतिनिधित्व मंडल सीएम योगी से मुलाकात कर उनकी समस्याओं से अवगत कराया है।

मायावती ने सपा प्रमुख अखिलेश पर जमकर निशाना साधा। समाजवादी पार्टी मुझे राष्ट्रपति बनने की अफवाह फैला रही है। जबकि मैं संघर्ष की राजनीति कर रही हूं। उन्होंने कहा मेरा सपना मुख्यमंत्री,प्रधानमंत्री बनने का है न कि राष्ट्रपति बनने का। मायावती ने कहा कि उत्तर प्रदेश में मुसलमानों की हालत के लिए सपा जिम्मेदार है। 

गौरतलब है कि सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बुधवार को मैनपुरी में संवाददाताओं से बातचीत में कहा था ''बसपा ने उत्तर प्रदेश चुनाव में अपना वोट भाजपा को हस्तांतरित कर दिया। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि भाजपा मायावती को राष्ट्रपति बनाती है या नहीं।'' मायावती ने सपा पर पलटवार करते हुए कहा, ‘‘ तमाम गठबंधन करने के बावजूद सपा सरकार बनाने में कामयाब नहीं हो सकी। अब जनता को एहसास हो चुका है और अब वह आगे किसी भी चुनाव में सपा के बहकावे में नहीं आएगी। ऐसे में सपा अब कभी उत्तर प्रदेश की सत्ता में नहीं लौटेगी, इसीलिये वह (अखिलेश) अब विदेश भागने की फिराक में हैं, जहां उन्होंने पहले से ही अपना काफी 'बंदोबस्त' कर लिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static