BSP के राष्ट्रीय महासचिव सतीश चन्द्र बोले- बसपा ही ब्राह्मणों का हित करने वाली पार्टी

punjabkesari.in Thursday, Jul 29, 2021 - 05:50 PM (IST)

सुलतानपुरः यूपी विधानसभा चुनाव पास आते ही राजनीतिक पार्टियों में गतिविधियां तेज हो गई हैं। हर दल मतदाताओं को अपनी ओर रिझाने के प्रयास में जुट गए है। इसी कड़ी में बीएसपी के राष्ट्रीय महासचिव सतीश चन्द्र मिश्रा आज सुल्तानपुर पहुंचे और प्रबुद्ध विचार गोष्ठी कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप शामिल हुए। इस दौरान लोगों को संबोधित करते हुए सतीश चंद्र मिश्रा ने आह्वान किया कि ब्राह्मणों का हित करने वाली बहुजन समाज पार्टी ही है। लिहाजा आने वाले विधानसभा चुनाव मे लोग एकजुट हों और इसी के पक्ष में मतदान करने के लिए लोगों से अनुरोध करें। 

मीडिया से रूबरू हुये राष्ट्रीय महासचिव ने कहा कि प्रदेश की 25 करोड़ की जनता परेशान है, उसे न्याय दिलाने के लिये रणनीति बनाकर हम चुनाव मैदान में उतरेंगे। वहीं गठबंधन के सवाल पर सतीश चंद्र मिश्र ने कहा कि अन्य पार्टियों की जमीन खिसक चुकी है, वो अकेले चलने लायक नहीं है, गठबंधन करके वो धर उधर से अपना जनाधार खोजने में लगे हुये है। उन्होंने साफ कहा कि बीएसपी अपने दम पर अकेले विधानसभा चुनाव लड़ेगी।

वहीं बसपा द्वारा ब्राह्मण सम्मान आयोजित किये जाने के सवाल पर सतीश चंद्र मिश्रा ने कहा कि इस समय ब्राह्मण सबसे ज्यादा पीड़ित और दुखी है। लिहाजा उसने बसपा के साथ आने का मन बना लिया है, अब ब्राह्मण समाज इस सत्ता को उखाड़ फेंकेंगे, और 2007 कि तरह 2022 में पुनः बहुजन समाज पार्टी की सरकार बनेगी।

Content Writer

Tamanna Bhardwaj