बुनकरों की समस्याएं सुनने के लिए वाराणसी पहुंचे सत्यदेव पचौरी, विपक्ष पर बोला जमकर हमला

punjabkesari.in Monday, May 14, 2018 - 02:31 PM (IST)

वाराणसीः उत्तर प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री सत्यदेव पचौरी वाराणसी जिले में बुनकरों की समस्याएं सुनने पहुंचे। यहां उनको लोगों ने अपनी-अपनी समस्याएं सुनाई। इस दौरान उन्होंने बीजेपी सरकार की जमकर तारीफ की। इसके साथ ही उन्होंने विपक्ष पर भी निशाना साधा।

जिले में बुनकरों के सम्मेलन में पहुंचे सत्यदेव पचौरी ने बनारस के बुनकरों के साथ बैठक कर उनकी समस्याओं को सुना। इस दौरान उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जो 48 महीने में किया वह पूरी तरह से पारदर्शी है। उन्होंने बताया कि आज सभी बुनकरों की समस्या सुनेंगे। हमारे सारे अधिकारी साथ आए हुए हैं हम उनकी समस्या सुनकर उनके निस्तारण का प्रयास भी करेंगे।

उन्होंने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि देश में 48 साल में विपक्ष ने क्या विकास कार्य किया और 48 महीने में पीएम ने जो विकास कार्य किया है, इसका आकलन जनता करेगी। जब राहुल गांधी द्वारा मोदी सरकार को फेल्योर बताने के बारे में पूछा गया तो सत्यदेव पचौरी ने कहा कि राहुल गांधी अभी यंग हैं ,वह बोलेंगे ही, विपक्ष का यही काम है। वहीं सत्यदेव पचौरी ने अखिलेश यादव और मायावती के गठबंधन पर तंज कसते हुए कहा कि कैराना और नूरपुर चुनाव को लेकर उनकी बैठक हो रही है अच्छी बात है, लेकिन उनकी केमिस्ट्री और मन ठीक हो जाए। 

Tamanna Bhardwaj