सुप्रीम कोर्ट के फैसले की उड़ रही धज्जियां, पति ने पत्नी पर पर्ची फेंक कर दिया तलाक

punjabkesari.in Friday, Sep 08, 2017 - 11:15 AM (IST)

सहारनपुरः सुप्रीम कोर्ट ने भले ही तीन तलाक पर बैन लगा दिया हो, लेकिन तलाक देने का सिलसिला कम नहीं हुआ। आए दिन तलाक के मामले आ रहे है। वहीं यूपी के सहारनपुर में बड़ा ही विचित्र केस हुआ है। जहां पति ने तलाक पत्नी को बोलकर नहीं बल्कि पर्ची पर लिख कर दे दिया। इतना ही नहीं जब पत्नी ने इसको मानने से इनकार किया तो उसने पत्नी को इतना पीटा की अस्पताल जाने की नौबत आ गई।

               

दरअसल यह घटना जिला कोतवाली गंगोह के गांव धलापडा की है। जहां की निवासी वहीद की बेटी मुशयदा की शादी कैराना निवासी एक युवक के साथ 4 साल पहले हुई थी। आरेाप है कि कुछ दिन तक तो सबकुछ सही चलता रहा, लेकिन बाद में ससुराल वालों ने अतिरिक्त दहेज में बाइक और एक लाख रूपए की मांग कर डाली। 

मांग पूरी न होने पर वहीद की बेटी का उत्पीडन किया जाने लगा। इससे तंग आकर मुशयदा अपने मायके आ गई। बीते दिन मुशयदा अपने घर पर अकेली थी कि तभी उसका पति और सास ससुर समेत 6 लोग घर में घुस गए। 

आरोप है कि मायके में रह रही मुशयदा से उसके पति न केवल गाली गलोच की बल्कि मारपीट भी की और तीन तलाक लिखा एक कागज का टूकडा फेंक दिया। इसका विरोध करने पर महिला के साथ मारपीट की गई। ग्रामीणों को आते देख आरोपी मौके से फरार हो गए। 

मामले की जानकारी कोतवाली गंगोह पुलिस को दी गई। कोतवाली प्रभारी संजीव कुमार ने बताया कि मामला उनके संज्ञान में नहीं है। यदि तहरीर आती है तो आरोपियों के खिलाफ अवश्य कार्रवाई की जाएगी।

UP HINDI NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-