विकास कार्यों में करोड़ों का घपला, खुद खबर छपवाकर फंसी नगर पंचायत

punjabkesari.in Thursday, Dec 28, 2017 - 02:14 PM (IST)

बिजनौरः जिले के बढ़ापुर में करोड़ों रुपए के विकास कार्यों की फाईलें गुम होने की खबरें छपवाकर खुद नगर पंचायत ही विवादों के घेरे में आ गई है। पूर्व चैयरमेन शराफत हुसैन ने इस मामले को लेकर नगर पंचायत पर तरह-तरह के सवाल उठाए है, जिसे लेकर आला अधिकारियों में हड़कंप मचा हुआ है।

जानकारी के अनुसार सपा शासनकाल के दौरान बढ़ापुर नगर पंचायत के विकास कार्यों के लिए साढ़े बत्तीस करोड़ रुपए आए थे, लेकिन कुछ समय बाद ही इससे संबंधित फाइलें गायब होने की बात सामने आई। हैरत की बात यह है कि जिन फाइलों को सरकारी दफ्तर में होना चाहिए था, उन फाईलों की तलाश के लिए बाकायदा अखबार में विज्ञापन देकर ठेकेदारों से फाईलों को जमा करने के लिए कहा गया।

वहीं इस मामले संबंधी सवाल उठ रहा है कि क्या फाइल को गुम कर जनता की गाढ़ी कमाई का कमीशनखोरों से मिलकर बंदबाट को नहीं किया जा रहा। वहीं सवाल यह भी कि जिन फाईलों को विभाग के पास होना चाहिए था, वह अचानक गायब होकर लोगों तक कैसे पहुंच गईं। फिलहाल अभी तक इस मामले में किसी अधिशासी अधिकारी ने कुछ बताया नहीं है। यूं कहे तो मामला 6 माह से अधिक पुराना होने के कारण अधिकारी भी एक दूसरे के कार्यकाल का हवाला देकर अपना पीछा छुडा रहे है।