UP स्वास्थ्य मंत्री ने सपा साधा निशाना, कहा- घोटाले के माहिर अयोध्या में घोटाले का दुष्प्रचार कर रहे हैं

punjabkesari.in Wednesday, Jun 16, 2021 - 05:52 PM (IST)

देवरिया: उत्तर प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री जय प्रकाश सिंह ने समाजवादी पार्टी (सपा) का नाम लिये बगैर कहा कि जो व्यक्ति और राजनीतिक दल के समय हमेशा घोटाला होता था ,वहीं आज अयोध्या में जमीन घोटाले का झूठा दुष्प्रचार कर रहे हैं। भलुअनी विकास खंड के बहोर धनवती गांव में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के पुरोहित पं.रामानुज त्रिपाठी की पत्नी मरजादी देबी के निधन पर शोक संवेदना व्यक्त करने आये श्री सिंह ने कहा कि अयोध्या में जमीन घोटाला नहीं हुआ है। हमको यह भी देखना चाहिए कि कौन व्यक्ति या फिर कौन सी राजनीतिक पार्टी इस बिन्दु को घोटाले का रूप दे रही है।

उन्होंने कहा यह भी देखना है कि कौन सा व्यक्ति इसको बोल रहा है और उसका स्तर क्या है। सिंह ने कहा ‘‘ हम सब जानते है कि जो श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट बना है,उसके अध्यक्ष और साधु संत श्रीरामजन्मभूमि आंदोलन से जुड़े हैं। इनमें से कोई ऐसा नहीं है जो राम मंदिर के आस्था से जुड़े नहीं हैं। उनके मन में घोटाले की भावना आ ही नहीं सकती।'' उन्होंने कहा कि इस मुद्दे पर तमाम अखबारों में समाचार तथा खबरिया चैनलों में डिबेट चले हैं। अगर आरोप लगाने वालों को लगता है कि कोई गड़बड़ी हुई है,तो वे अदालत में चले जाये।

श्रीराम जन्मभूमि तीर्थक्षेत्र ट्रस्ट के तरफ से जो उनके प्रवक्ता ने बोला है कि जमीन का एग्रीमेंट कौन-कौन सी तारीखों में हुआ है तथा एग्रीमेंट के बाद जिन व्यक्तियों ने ट्रस्ट को जमीन बेचा है। इसमें कोई घोटाला नहीं हुआ है।सिंह ने आरोप लगाया कि जो राजनीतिक दल इस मुद्दे को बढ़ाने का प्रयास कर रहे हैं। उनके समय में.हमेशा घोटाला ही होता था, तथा उनके आरोप निराधार है। मेरे हिसाब से इस मामले में जांच नहीं. होनी चाहिए।लेकिन जो लोग आरोप लगा रहे हैं। वे जांच कराने के लिए स्वतंत्र हैं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static