शोरूम पर बमबाजी कर फरार हुए बदमाश, CCTV में कैद हुई पूरी घटना

punjabkesari.in Monday, Jan 22, 2018 - 11:12 AM (IST)

इलाहाबाद(सैय्यद रजा): इलाहाबाद के सुलेम सराय इलाके में उस समय अफरातफरी मच गई, जब जूते के शोरूम में अज्ञात हमलावरों ने ताबड़तोड़ देशी बम फोड़ कर दहशत फैला दी और फरार हो गए। बम से हमले की वीडियो वहीं दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज के आधार पर हमलावरों की तलाश में जुट गई। यह हमला दुकानदार के ऊपर चौथी बार हो रहा है।

जानकारी के अनुसार मामला धूमनगंज थाना अंतर्गत सुलेम सराय क्षेत्र में निखिल इंटरप्राइजेज दुकान का है। जहां बदमाशों ने बम और गोली चलाकर इलाके में दहशत फैलाई। बताया जा रहा है कि दुकान पर पहले भी कई बार रंगदारी के लिए बम और गोलियों से हमला हो चुका है। दुकानदार ने इसकी शिकायत पुलिस से की थी लेकिन पुलिस ने इलाके के एक ही बदमाश के खिलाफ मामला दर्ज किया था और छापेमारी भी की थी लेकिन वह पकड़ा नहीं गया था।

बताया जा रहा है कि बदमाशों ने एक बार फिर से दुकानदार को डराने के लिए बम और गोलियों से हमला किया। फिलहाल हमला करने वालों का पुलिस अभी तक कोई सुराग नहीं लगा पाई है। दुकानदार की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। साईबर एक्सपर्ट की टीम मदद से पुलिस सीसीटीवी की फुटेज से बदमाशों की पहचान करने की कोशिश कर रही है। पुलिस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है।