गोरखपुर में बड़ा हादसा: बच्चों से भरी स्कूल बस पेड़ से टकराकर पलटी, 2 की मौत...CM योगी ने जताया दुख

punjabkesari.in Friday, Dec 22, 2023 - 01:27 PM (IST)

Gorakhpur Road Accident: उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले में एक स्कूली बस दुर्घटना का शिकार हो गई। बस अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराकर पलट गई। इस हादसे में 2 बच्चों की मौत हो गई जबकि एक दर्जन बच्चे घायल हो गए। घटनास्थल पर चीख-पुकार मच गई। राहगीरों की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल बच्चों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। इस हादसे पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दुख जताया है। उन्होंने अधिकारियों को तत्काल मौके पर पहुंच कर राहत कार्य में तेजी लाने और घायलों के समुचित उपचार के निर्देश दिए।

जानकारी के मुताबिक, हादसा खजनी तहसील के सिकरीगंज थाना का है। जहां U S सेंट्रल एकेडमी के बच्चों से भरी स्कूल बस अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराकर पलट गई। स्कूल बस के पलटते ही उसमें दबे बच्चों की चीख पुकार मच गई। मौके पर दौड़कर पहुंचे राहगीरों ने पुलिस को सूचना हादसे की सूचना देकर घायल बच्चों को निकालना शुरू किया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने लोगों के सहयोग से बच्चों को बस से बाहर निकाला।

इस हादसे में 2 बच्चों की मौत  हो गई जबकि कई बच्चे घायल हो गए। पुलिस ने घायल बच्चों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया है। जहां उनका इलाज चल रहा है। साथ ही शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटना के बाद मौके पर भारी भीड़ जमा हो गई है। बताया जा रहा है कि बस में सीटों से ज्यादा बच्चे थे। सुबह कोहरे के दौरान बस के ओवरटेक करने के दौरान हादसा हुआ है।

सीएम योगी ने गोरखपुर सड़क हादसे पर दुख प्रकट किया है। उन्होंने दिवंगत आत्मा की शांति की कामना करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। इसके साथ ही उन्होंने अधिकारियों को तत्काल मौके पर पहुंच कर राहत कार्य में तेजी लाने के निर्देश दिए हैं। साथ ही घायलों के समुचित उपचार के निर्देश दिए है।

Content Editor

Harman Kaur