स्कूली बच्चे लिख रहे हैं नई इबारत, पेंटिंग कर लोगों को दिया ये बड़ा संदेश

punjabkesari.in Tuesday, Dec 12, 2017 - 10:26 AM (IST)

आगरा: ताजनगरी आगरा में साफ और स्वच्छता का संदेश देने के लिए सैंकड़ों स्कूलों के हजारों स्कूली बच्चे एक नई मुहिम में जुटे हैं। ताजनगरी आगरा पूरे देश में अपना अलग वजूद स्थापित करे, यहां की साफ-सफाई का संदेश पूरे देश में जाए, इसके लिए वॉइस ऑफ स्कूल एसोसिएशन जिला प्रशासन आगरा और नगर निगम के सहयोग से वॉल पेंटिंग की जा रही है।

गौरतलब है कि इस वाल पेंटिंग में आगरा शहर के सैंकड़ों स्कूलों के हजारों स्कूली बच्चे एम.जी. रोड पर वॉल पेंटिंग कर साफ-सफाई का संदेश दे रहे हैं। शहर के सैंकड़ों स्कूलों के हजारों बच्चे आगरा में एक नई इबारत लिख रहे हैं।

इस मौके पर स्कूली बच्चों का कहना था कि शहर को साफ और स्वच्छ बनाने के लिए वॉल पेंटिंग की जा रही है और शहर वासियों से भी उम्मीद की जाती है कि इस वॉल पेंटिंग को सुरक्षित रखे। खुले में शौच न करें। खुले में लघु शंका न जाएं जिससे ताजनगरी आगरा साफ और स्वच्छ बना रहे। वॉइस ऑफ स्कूल एसोसिएशन के बैनर तले प्रतापपुरा चौराहे से लेकर भगवान टॉकीज चौराहे तक सभी स्कूली बच्चों ने एम.जी. रोड की वॉल पेंटिंग की और सुंदर चित्रों के माध्यम से संदेश दिए। शहर वासियों से अपील की कि वे भी इस मुहिम में साथ दें।