बलरामपुर में स्कूली छात्राओं ने बांधी SSB जवानों को राखी, जवानों ने किया देश की सुरक्षा का वादा

punjabkesari.in Thursday, Aug 11, 2022 - 04:02 PM (IST)

बलरामपुरः आज रक्षाबंधन के पावन अवसर पर पूरे देश में रक्षाबंधन का त्योहार मनाया जा रहा है। बहनें अपने भाईयों को राखी बांध रही और भाई भी अपनी बहनों को रक्षा का वचन दे रहें। इसी अवसर के चलते बलरामपुर में एसएसबी 9 वी बटालियन के जवानों को स्कूल की छात्राओं ने राखी बांध कर देश की सुरक्षा का वादा लिया।

 

 

बता दें कि बलरामपुर में आज रक्षाबंधन के अवसर पर बहनें अपने भाइयों के लिए बड़े ही धूमधाम से और उत्साह के साथ राखी खरीद रही है। राखी खरीद रही बहनों ने बताया कि राखी का त्योहार का हम बड़ी बेसब्री से इंतजार करते हैं। यही वह दिन होता है। जब हमारे भाई कहीं भी दूर रहें। लेकिन, इस त्योहार के दिन वो हमसे मिलने आते हैं और राखी बनवाते हैं। इसी के चलते वहां के कुछ स्कूली छात्राओं ने एसएसबी 9 वी बटालियन के एसएसबी कमांडेंट उपेन्द्र रावत , डिप्टी कमांडेंट तेज कुमार सिंह , भारत चौधरी सहित तमाम एसएसबी के अधिकारियों और जवानों को राखी बांधी।

 

 

वहीं राखी के त्योहार को लेकर बलरामपुर में राखी की दुकानें चला रहें दुकानदार भी काफी खुश नजर आ रहे है। दुकानदारों ने बताया कि इस बार राखियों की डिमांड काफी अच्छी है। ज्यादातर लोग इस बार भारतीय राखी की ही मांग कर रहे है। जिसकी वजह से इस बार भारतीय राखी ज्यादा बिक रही है। 

Content Writer

Ramkesh