स्कूल का नाम आते ही अपने आप को कमरे में बंद कर लेती है छात्रा, जानिए पूरा मामला

punjabkesari.in Thursday, Apr 05, 2018 - 01:16 PM (IST)

बुलन्दशहर: वैसे तो स्कूल को शिक्षा का मंदिर कहा जाता है क्योंकि शिक्षा प्राप्त कर ही छात्र अपने भविष्य की सीढ़ी चढ़ता है लेकिन नगर वासी एक छात्रा इन दिनों स्कूल जाने का नाम आते ही अपने को कमरे में बंद कर लेती है और स्कूल न जाने की बात कहती है।

क्या है मामला
कांशीराम आवासीय वासी मुकेश ने बताया कि उसकी पुत्री हर्षिता सक्सैना (14) नगर के डी.एम. रोड स्थित कस्तूरबा गांधी स्कूल की कक्षा 6 की छात्रा है और गत 28 मार्च को स्कूल भूलवश चप्पल लेकर चली गई। जब स्कूल शिक्षिका क्लास में पहुंचीं तो छात्रा के पास चप्पल देख उसका पारा 7वें आसमान को छू गया और हर्षिता की छड़ी से पिटाई की। जब हर्षिता बेहोशी की हालत में घर पहुंची तो उसके शरीर पर नीले निशान देख परिजनों के होश उड़ गए। पूछताछ पर उसने आपबीती परिजनों को सुनाई तो आनन-फानन में छात्रा को निजी अस्पताल में भर्ती कराया। पिता ने बताया कि अब छात्रा इतनी डरी हुई है कि स्कूल जाने के नाम पर वह खुद को कमरे में बंद कर लेती है।

हर्षिता के पिता ने दी पुलिस को तहरीर
पीड़ित ने आरोपी शिक्षिका के खिलाफ कार्रवाई की मांग करते हुए पुलिस को तहरीर दी है। इस मामले में जब स्कूल प्रधानाचार्य से जानकारी की गई तो उन्होंने उक्त घटना से अनभिज्ञता जताते हुए स्कूल में ऐसी किसी घटना के न होने की बात कही। पीड़िता के पिता की तहरीर पर थाना पुलिस ने कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

Punjab Kesari