सरेआम शिक्षक की पिटाई करने वाली छात्रा ने पैर पकड़कर मांगी माफी, वीडियाे वायरल

punjabkesari.in Tuesday, Jul 03, 2018 - 06:50 PM (IST)

महाेबाः सोशल मीडिया में खुद को हाईलाइट करने के लिए लोग विभिन्न प्रकार की हरकतें करते रहते हैं। जिसका खामियाजा निर्दाेषाें के साथ साथ उन्हें खुद भी भुगतना पड़ता है।  ऐसा ही एक मामला महोबा के चरखारी कस्बे में बीते सप्ताह देखने को मिला था। जहां एक छात्रा और उसके साथी ने मिलकर अपने की टयूशन टीचर को चप्पलों से बेरहमी से पिटायी कर दी थी। इसके बाद मामला पुलिस में पहुंचा तो आराेपियाें ने टीचर पर ट्यूशन के तीन हज़ार रुपये न लाैटाने का आराेप लगा दिया। 

अब इस मामले में नया माेड़ आ गया है। दरअसल छात्रा आैर उसके साथी ने साेसल मीडिया में खुद काे हाईलाइट हाेने के लिए इस हरकत काे अंजाम दिया था। अपनी इस हरकत पर छात्रा व उसके साथी को अब बेहद अफ़सोस हाे रहा है। अपने करतूत पर शर्मिंदा हाेकर दाेनाें आराेपियाें ने टीचर के पैराें पर गिरकर माफी मांगी है, जिसका वीडियाे फिर से वायरल हाे रहा है। 

क्या है मामला?
महोबा जिले के चरखारी कोतवाली कस्बे में बीटीसी की छात्रा को साेशल मीडिया में छाने का जब कोई उपाय नहीं सुझा तो उसने अपने ही अध्यापक को घर से बाहर निकालकर सरेआम जमकर पिटायी की थी। लोग मना करते रहे और छात्रा अपने साथी के साथ टीचर की पिटाई करती रही। जब मामला पुलिस में पहुँचा तो दाेनाें ने माफी मांगकर अपनी जान छुड़ाई।

उठ रहे हैं ये सवाल
छात्राें की हरकताें पर सवाल ये उठ रहा है कि कोई साेशल मीडिया में खुद को प्रसिद्ध करने के लिये दूसरों को बेवजह बेइज्जत कैसे कर सकता है। पर ये सच है। 

Ajay kumar