कोहरे की वजह से JCB से टकराई स्कूली वैन, 8 बच्चे घायल, 3 की हालत गंभीर

punjabkesari.in Tuesday, Dec 20, 2022 - 01:20 PM (IST)

हरदोई (मनोज तिवारी): जिले के जगदीशपुर मार्ग पर सड़क के किनारे काम कर रही जेसीबी से अचानक स्कूली वैन टकरा गई। जिससे 8 बच्चे जख्मी हो गए। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने आनन-फानन में घायल बच्चों को इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उनका इलाज चल रहा है। वहीं, हादसे की सूचना पाकर एसडीएम स्वाति शुक्ला और एसपी राजेश द्विवेदी ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का जायजा लिया।

बता दें कि मंगलवार की सुबह करीब 9 बजे सवायजपुर में स्थित नारायण पब्लिक स्कूल की वैन सिलवारी नकटौरा गांव की ओर से 8 बच्चों को लेकर वापस स्कूल जा रही थी। इसी बीच रास्ते में लोनार थाना क्षेत्र के न्योरादेव के पास सड़क के किनारे काम कर रही जेसीबी से वैन टकरा गई । जिससे वैन में सवार 8 बच्चे जख्मी हो गए। जिसमें 3 बच्चों की हालत नाजुक होने के कारण उन्हें इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया गया है।

इस घटना के बारे में जानकारी देते हुए इंस्पेक्टर विनोद कुमार ने बताया कि 5 बच्चों को उनके परिजनों को बुलाकर सौंप दिया गया है। उन्हें कम चोट होने के कारण परिजन उन्हें लेकर अपने घर चले गए हैं। हालांकि अभी कोई तहरीर नहीं मिली है तहरीर मिलने पर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी। वहीं, घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची एसडीएम स्वाति शुक्ला ने बताया कि फोग की वजह से स्कूली वैन जेसीबी से भिड़ गई, जिससे यह हादसा हुआ है।
साथ ही जिन बच्चों की हालत गंभीर थी, उन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। वहीं, एसपी राजेश द्विवेदी ने बताया है कि हादसे से वैन चालक को भी काफी चोटें आई है और 2 बच्चे गंभीर रूप से जख्मी हुए है।

Content Editor

Harman Kaur