कार चलाने को लेकर डांटा… गुस्साए नाबालिग बेटे ने चाकू से गोदकर कर डाली सिपाही पिता की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

punjabkesari.in Thursday, Sep 26, 2024 - 02:17 AM (IST)

Bulandshahr News: उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में बुधवार को उस समय सनसनी फैल गई जब जमुनापुरम कॉलोनी में नाबालिग बेटे ने अपने पिता की चाकू मारकर हत्या कर दी। मृतक गाजियाबाद में विजिलेंस विभाग में सिपाही के पद पर तैनात था। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया है। शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस घटना की जांच कर रही है।
PunjabKesari
जानकारी के अनुसार, जमुनापुरम कॉलोनी निवासी सिपाही प्रवीण कुमार गाजियाबाद में तैनात था। प्रवीण का कार चलाने को लेकर अपने ही नाबालिग बेटे से विवाद हो गया। उनके नाबालिग बेटे ने अपने पिता पर चाकू से हमला कर दिया। चाकू प्रवीण के सीने में जा घुसी। आनन—फानन में गंभीर रुप से घायल हुए प्रवीण कुमार को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। उसकी हालत को गंभीर देखते हुए उसे हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया। हायर सेंटर के डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।
PunjabKesari
घटना के बाद घर में कोहराम मच गया। मौके पर पहुंची कोतवाली देहात पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। परिजनों का कहना है कि बच्चा गलत संगत में बैठने लगा है। इसको लेकर आए दिन घर में आपस में विवाद रहता था। एसपी सिटी शंकर प्रसाद ने बताया कि प्रारंभिक पूछताछ में सामने आया है कि गाड़ी चलाने को लेकर दोनों में विवाद हुआ था। जिसके बाद बेटे ने चाकू मारकर अपने पिता की हत्या की है। उसके सीने में चाकू लगा था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mamta Yadav

Related News

static