बरेली में दर्दनाक हादसा: ट्रैक्टर-ट्राली के चपेट में आने से स्कूटी सवार मां-बेटी की मौत, दूसरी बेटी घायल

punjabkesari.in Wednesday, Apr 24, 2024 - 05:17 PM (IST)

Bareilly News: उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में आज एक दर्दनाक हादसा हो गया। जहां के मिनी बाईपास पर ट्रैक्टर-ट्रॉली की टक्कर से स्कूटी सवार मां-बेटी की मौत हो गई। राहगीरों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

बता दें कि हादसा जिले के मिनी बाईपास पर हुआ है। जहां आज दोपहर एक महिला अपनी 2 बेटियों को लेकर स्कूटी से कहीं जा रही थी। वहीं जब वह मिनी बाईपास पर पहुंची तो उनकी स्कूटी को ट्रैक्टर ने टक्कर मार दी। जिससे स्कूटी ट्रॉली के नीचे चली गई, जिससे मौके पर ही महिला और उसकी एक बेटी की मौत हो गई, जबकि एक बेटी घायल हो गई। बताया जा रहा है कि महिला इज्जतनगर थाना क्षेत्र के परतापुर चौधरी की रहने वाली थी।

सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही पुलिस ने ट्रैक्टर-ट्रॉली को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है। हादसे के बाद मृतक के परिवार में कोहराम मचा है।

ये भी पढ़ें.....
कन्नौज से चुनाव लड़ने की अटकलों पर बोले अखिलेश- नामांकन के वक्त पता चल जाएगा...
 समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव की कन्नौज सीट पर लोकसभा चुनाव लड़ने की चर्चा जोरों पर है। सपा ने कन्नौज सीट से तेज प्रताप यादव को अपना उम्मीदवार घोषित किया है, लेकिन ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि उनका टिकट कट सकता है। चर्चा है कि सपा मुखिया खुद अपनी पुरानी सीट से चुनावी मैदान में उतर सकते हैं। ऐसी अटकलों के बीच चुनाव लड़ने को लेकर अखिलेश यादव का रिएक्शन आया है। अखिलेश ने कहा कि नामांकन के वक्त पता चल जाएगा।  

Content Editor

Harman Kaur