स्कॉर्पियो ने दुकान में बैठे 3 लोगों को रौंदा, 2 की दर्दनाक मौत.... SUV सहित चालक फरार

punjabkesari.in Thursday, Apr 06, 2023 - 08:49 AM (IST)

गोंडा: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के गोंडा (Gonda) जिले में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जहां एक अनियंत्रित स्कॉर्पियो (Scorpio) किराने की दुकान (Shop) में घुस गई और वहां बैठे 3 लोगों को कुचल दिया। इस हादसे में 2 की मौके पर ही मौत (Death) हो गई जबकि एक दुकानदार गंभीर रुप से घायल (Injured) हो गया। घायल दुकानदार को इलाज के लिए नजदीकी जिला अस्पताल (Hospital) में भर्ती कराया गया है। यह भीषण हादसा छपिया थाना क्षेत्र के पायर खास पहलवानगंज शिव मंदिर (Shiv Temple) के पास हुआ।

किराने की दुकान में घुसी स्कॉर्पियो ने 3 को रौंदा, 2 लोगों की मौत
सूत्रों के मुताबिक, बुधवार को दोपहर के समय छपिया थाना क्षेत्र के पायर खास पहलवान गंज शिव मंदिर के पास स्थित किराने की दुकान में अचानक बेकाबू स्कॉर्पियो कार घुस गई। बेकाबू कार ने इस दौरान दुकान के अंदर मौजूद श्यामलाल पुत्र विशंभर (65), नसीर अहमद (55) पुत्र अब्दुल बहाव निवासी पायर खास और दुकान संचालक राम औतार (55) निवासी सैजलपुर को रौंद दिया। इसमें श्यामलाल , नसीर अहमद की मौके पर मौत हो गई जबकि दुकान संचालक राम औतार गंभीर रूप से घायल हो गया।

दुकानदार की हालत गंभीर, SUV सहित चालक फरार
आपको बता दें कि घटना का पता लगते ही आस-पास के लोगों की मौके पर भीड़ जमा हो गई। मौके पर पहुंचे लोगों ने आनन-फानन में घायल दुकानदार को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया जबकि 2 की मौके पर ही मौत हो चुकी थी। घटना के बाद पूरे गांव में कोहराम मच गया और कार चालक भी हादसे के बाद तुरंत मौके से फरार हो गया। स्थानीय लोगों ने तुरंत इस घटना की सूचना छपिया पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच शुरु कर दी है।

Content Editor

Anil Kapoor