स्क्रैप कारोबारी पर चाकू और गोलियों से हमला, फैली सनसनी

punjabkesari.in Thursday, Nov 30, 2017 - 12:32 PM (IST)

मेरठः उत्तर प्रदेश की पुलिस भले ही बदमाशों पर लगाम कसने के लाख दावें कर लेें लेकिन इसके बावजूद बदमाश पुलिस को सरेआम चुनौती दे रहे हैं। ताजा मामला मेरठ का है। जहां बदमाशों ने स्क्रैप कारोबारी पर हमला बोल दिया। चाकू और पैर में गोली लगने पर उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। घायल ने अपने सगे भाई और सालों पर हमला करने का आरोप लगाया है।

दरअसल गाजियाबाद के पतला निवाड़ी निवासी मुश्ताक स्क्रैप कारोबारी है। बुधवार को वह लिसाड़ी गेट के लक्खीपुरा में अपनी भतीजी सोनिया के घर आया हुआ था। शाम करीब 6 बजे वह बाइक से लौट रहा था। 


आरोप है कि शालीमार गार्डन के पास पहुंचते ही बाइक पर आए उसके भाई मोहम्मद उमर, भतीजे सुहेल और साले जीशान एवं फैजान ने हमला बोल दिया। मुश्ताक पर चाकुओं से ताबड़तोड़ वार करते हुए गोली मार दी। गोली पैर से पार हो गई। 

वही उसके शौर मचाने पर लोगों की सूचना पर यूपी-100 मौके पर पहुंची और उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया। घायल ने बताया कि उसने पत्नी के रूहासा दौराला निवासी भाई जीशान को 8 लाख रुपये उधार दिए थे। रुपए मांगे तो जीशान ने जान से मारने की धमकी दी थी। घायल का कहना है कि उसने इसी डर से पत्‍‌नी को दिल्ली में छोड़ रखा है और वह गांव में रह रहा है।

फिलहाल पीड़ित की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर पूरे मामले की जांच की जा रही है। पुलिस के मुताबिक आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।