ग्रेटर नोएडा में ‘पेचकस गैंग’ सक्रिय: पुलिस ने लगाए पोस्टर- 'बसों में करें सफर... अंजान व्यक्ति से न लें लिफ्ट'

10/16/2021 1:00:14 PM

ग्रेटर नोएडा: उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में पेचकस गैंग सक्रिय है, जो लिफ्ट देने के बहाने यात्रियों को पहले तो गाड़ी में बिठा लेते हैं और उन पर पेचकस से हमला कर लूटपाट कर फरार हो जाते हैं। वहीं अब पुलिस ने भी लोगों को पोस्टर के माध्यम से जगारूक करना शुरू कर दिया है। पुलिस द्वारा लगाए गए पोस्टर में लिखा है कि किसी भी संदिग्ध व्यक्ति या वाहन से लिफ्ट न लें, बस में ही सफर करें। इतना ही नहीं पोस्टर में लिखा है कि कैब बुक करने के बाद ही उससे सफर करें।

PunjabKesari
ग्रेटर नोएडा जा रहें हैं तो रहें... अलर्ट
दरअसल, ग्रेटर नोएडा में इन दिनों पेचकस गैंग सक्रिय है, जो वाहन का इंतज़ार कर रही सवारियों को गाड़ी में लिफ्ट देने के बहाने बिठा लेते हैं। इसके बाद उनके साथ लूट की घटनाओं को अंजाम देते हैं। साथ ही लोगों पर पेचकस से वार भी करते हैं। हाल ही में ये गैंग आधा दर्जन से अधिक घटनाओं को अंजाम दे चुका है। इन्हें पकड़ने में पुलिस अभी तक नाकामयाब रही है। जिसके चलते बीटा 2 थाना प्रभारी को बीते दिनों लाइन हाजिर किया गया था। नए प्रभारी को जिम्मेदारी दी गयी थी, लेकिन प्रभारी बदलने के बाद भी घटनाएं नहीं रुक रही हैं।

पुलिस ने चलाया अभियान
पुलिस ने लोगों को जागरूक करने के लिए अभियान चलाया है। ये पोस्टर पूरे परीचौक पर लगाये गए हैं। ज्यादार लूट की घटनाओं को परीचौक के आसपास ही अंजाम दिया गया है। परीचौक ग्रेटर नोएडा का मुख्य बिंदु है। साथ ही परीचौक पर लगातार अनाउंसमेंट की सुविधा की है। जिससे लोगों को जागरूक किया जाएगा। एडिशनल डीसीपी विशाल पांडेय ने बताया कि गाड़ियों का इंतजार कर रहे लोग बिना जाने किसी भी गाड़ी में बैठ जाते हैं और अप्रिय घटना का शिकार हो जाते हैं। इसलिए लोगों को जागरूक किया जा रहा है। हमारी टीम लगी हुई है जल्द ही हम इस गैंग का खुलासा करेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Umakant yadav

Related News

Recommended News

static