कोरोना योद्धाओं का अपमान, हॉटस्पॉट में ड्यूटी कर रहे डॉक्टर को SDM ने दी भद्दी गालियां

punjabkesari.in Friday, Apr 24, 2020 - 03:45 PM (IST)

मऊः कोरोना वायरस पूरी दुनिया में मातम का सबब बना गया है। ऐसे में अपनी जान तली पर रखकर कोरोना मरीजों का इलाज करने वाले डॉक्टरों के साथ अभद्रता बंद नहीं हो रही है, जोकि बेहद निंदनीय है। ताजा मामला मऊ का है। जहां डॉक्टरों को अधिकारियों द्वारा गाली गलौज कर अपमानित किया गया।

बता दें कि पूरा मामला कोपागंज इलाके के दोस्तपुरा मुहल्ले का है, यहां पर ड्यूटी कर रहे मुख्य चिकित्साधिकारी आरके झा ने सदर एसडीएम अतुल वत्स पर गाली गलौज कर अपमानित करने का आरोप लगाया है। जिसके बाद मामले की सूचना जब जिले भर सरकारी डाक्टरों को हुई तो सभी आक्रोशित हो उठे। उन्होंने जिला अस्पताल में बैठक कर सदर एसडीएम अतुल वत्स के खिलाफ जमकर मुर्दाबाद के नारे साथ प्रदर्शन किया। वहीं डाक्टरों ने कार्य बहिष्कार भी रणनित बनाई है।  इस पुरे मामले में सरकारी अमला कुछ भी बोलने को तैयार नही है।

इस बारे में पीड़ित सीएमएस आर के झा ने कहा कि हम कोपागंज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर सीएमएस के पद पर तैनात है और हमारी ड्यूटी हॉटस्पॉट वाली जगह पर लगी हुई है। हमें सदर एसडीएम अतुल वत्स ने एक सिपाही के द्वारा बुलाया और जब थाने पहुंचे तो सर्वे को लेकर हमारे उपर एसडीएम नाराज़ हुए और हमे सबके सामने भद्दी गाली देकर अपमानित किया गया।

वहीं अन्य डाक्टरों ने कहा कि इस सुचना हम लोगों ने शासन को पत्र लिखकर शिकायत किए है। हम मांग कर रहे है कि सदर एसडीएम को तत्काल ट्रांसफर किया जाए। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static