दूसरी जाति के लड़के से शादी करना पड़ा महंगा, परिवार ने बेटी को गोली मारकर उतारा मौत के घाट

punjabkesari.in Friday, Jul 05, 2019 - 03:02 PM (IST)

नोएडाः नोएडा में एक बार फिर मानवता को शर्मसार करने का मामला सामने आया है जहां एक परिवार मैं अपनी झूठी शान हो शौकत को बरकरार रखने के लिए अपने ही जिगर की टुकड़े की गोली मारकर हत्या कर दी और फरार हो गए।

मामला जेवर कोतवाली क्षेत्र के दुस्तमपुर गांव का है। जहां निशा नाम की एक महिला की उसी के परिवार वालों ने सिर्फ इसलिए गोली मारकर हत्या कर दी, क्योंकि निशा ने अपने ही परिवार के खिलाफ जाकर दूसरे गांव के रहने वाले सुनील के साथ लव मैरिज कर ली थी। शादी की सूचना जैसे ही निशा के परिवार वालों को लगी वैसे ही निशा के परिवार वाले निशा के खून के प्यासे हो गए। जिसके चलते निशा के परिवार वालों ने निशा को सबक सिखाने के लिए पहले उसे घर वापस लौटने के साजिश रची। वहीं जब निशा अपने परिवार से मिलने के लिए दूस्तमपुर गांव वापस आई तो उसके परिवार वाले मौका पाकर निशा की गोली मार कर हत्या कर दी।

मृतक महिला के पति का कहना है कि निशा के परिवार वाले के द्वारा काफी समय से बहला-फुसलाकर लड़की को घर बुलाने की बात की जा रही थी। जिसके चलते कुछ दिन पहले ही निशा अपने परिवार के पास मिलने गई थी जहां निशा के परिवार वालों ने निशा की गोली मारकर हत्या कर फरार हो गए। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और अपनी जांच शुरू कर दी है।

 

Tamanna Bhardwaj