Bollywood News: मनोज वाजपेयी की फिल्म 'सिर्फ एक बंदा काफी है' का दूसरा ट्रेलर रिलीज

punjabkesari.in Sunday, May 21, 2023 - 01:37 PM (IST)

यूपी डेस्क: बॉलीवुड अभिनेता मनोज वाजपेयी ( Manoj Bajpayee) की आने वाली फिल्म 'सिर्फ एक बंदा काफी है' (Sirf Ek Bandaa Kafi Hai) का दूसरा ट्रेलर रिलीज हो गया है। मनोज बाजपेयी स्टारर फिल्म‘सिफर् एक बंदा काफी है' सच्ची घटनाओं से प्रेरित है। यह फिल्म अपूर्व सिंह काकरी के निर्देशन में बनी कोर्टरूम ड्रामा है।



'सिफर् एक बंदा काफी है' एक आम आदमी की सच्चाई की लड़ाई जीतने की असाधारण खोज है। फिल्म में दिखाया गया है कि कैसे एक आम आदमी की इच्छाशक्ति और सेल्फ स्टाइल्ड गॉडमैन की ताकत के बीच की लड़ाई में हमेशा जीत इच्छाशक्ति की ही होती है और कोई भी आदमी कानून से ऊपर नहीं होता है। फिल्म ‘सिफर् एक बंदा काफी है' का दूसरा ट्रेलर रिलीज हो गया है।



ट्रेलर की शुरुआत में पुलिस वैन से उतरते हुए एक बाबा की झलक मिलती है, जिनकी सेशन कोर्ट में 5 बार जमानत याचिका खारिज हो चुकी है। वह अब हाई कोर्ट का रुख करता है। वह पावरफुल वकीलों का सहारा लेता है, पर एक साधारण वकील के खिलाफ उनकी एक नहीं चलती।

ज़ी स्टूडियो और भानुशाली स्टूडियो लिमिटेड प्रेजेंट्स अपूर्व सिंह काकरी के निर्देशन में बनी ‘सिफर् एक बंदा काफी है' विनोद भानुशाली, कमलेश भानुशाली, आसिफ शेख और विशाल गुरनानी और जूही पारेख मेहता द्वारा सह-निर्मित हैं।‘सिफर् एक बंदा काफी है '23 मई 2023 को जी5 पर प्रीमियर के लिए तैयार है। 

Content Editor

Harman Kaur