नोएडा सेक्टर 57 में 18 लाख की नई करेंसी के साथ 3 गिरफ्तार

punjabkesari.in Sunday, Dec 18, 2016 - 01:04 PM (IST)

नोएडा: नोएडा के सेक्टर 57 से 18 लाख रुपए के नए मुद्रा नोट जब्त किए गए और इस संबंध में तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है। सभी लोग उत्तर प्रदेश से हरियाणा जा रहे थे। बताया जा रहा है कि पकड़े गए 3 लोगों के अलावा 3 लोग फरार हैं। पुलिस और आयकर विभाग मामले की जांच में जुट गए हैं।

पुलिस ने 3 को किया गिरफ्तार
पुलिस ने बताया कि उत्तर प्रदेश आतंकवाद रोधी दस्ता (एटीएस) और आयकर (आई-टी) विभाग के दल ने बीती शाम 3 आरोपियों -- जींद से विनय कुमार और हिसार से महेंद्र कुमार एवं प्रवीण कुमार को गिरफ्तार किया। उत्तर प्रदेश एटीएस (पश्चिम उत्तर प्रदेश शाखा) के पुलिस उपाधीक्षक अनूप सिंह ने बताया कि एेसी गुप्त सूचना मिली थी कि सेक्टर 57 के बिशनपुरा गांव में कुछ लोगों के पास बेहिसाब मात्रा में नकली मुद्रा हैं जिसके बाद ये गिरफ्तारियां हुईं।

तलाशी में मिले 18 लाख रुपए के नए नोट
उन्होंने बताया कि दल ने आरोपी की कार की तलाशी ली जिसमें से 2,000 रुपए के नोटों में 18 लाख रुपए के नए मुद्रा नोट मिले।  डीएसपी ने बताया कि उसके पास से कोई नकली मुद्रा या पुराने नोट बरामद नहीं हुए। कार को भी जब्त कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि दल आरोपी से पूछताछ कर रहा है और उसकी सूचना के आधार पर अभी और गिरफ्तारियां तथा जब्ती किए जाने की संभावना है।

UP Hindi News की अन्य खबरें पढ़ने के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें