याेगीराजः प्रयागराज में इलाज कराने गई बुजुर्ग महिला को सिक्योरिटी गार्ड ने बेरहमी से पीटा

punjabkesari.in Saturday, Aug 08, 2020 - 12:54 PM (IST)

प्रयागराज: उत्तर प्रदेश के प्रयागराज से एक मानवता को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है। जहां पर इलाज के लिए तड़पती बुजुर्ग महिला  सिक्योरिटी गार्ड  ने अस्पताल के गेट पर बेरहमी से लात घूसों से पिटाई कर दी। इसी दौरान वहां पर मौजूद एक जूनियर डॉक्टर ने उसका वीडियो बना कर शोसल मीडियो पर वायरल कर दिया।  वीडियो वायरल ने की जानकारी होते ही अस्पतला प्रशसान में हड़कंप मच गया। आपरोपी सिक्योरिटी गार्ड की तुरंत सेवा समाप्त कर दी।

बता दें कि मामल बीते गुरुवार रात्रि की बताई जा रही है। पुलिस चौकी से चंद कदमों की दूरी पर ये वारदात हुई और किसी को खबर तक नहीं लगी। गार्ड की बेरहमी देखकर मौके पर मौजूद एक जूनियर डॉक्टर ने ये वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। पता चला कि स्वरूपरानी ट्रामा सेंटर के गेट पर इलाज के लिए बुजुर्ग महिला बैठी थी। ये अस्पताल कोतवाली थाना क्षेत्र में आता है।

अस्पताल प्रशासन को जब वायरल वीडियो की जानकारी हुई तो मामले को गंभीरता से लेते हुए आरोपी सिक्योरिटी गार्ड की सेवा समाप्त कर दी है। वहीं आरोपी सिक्योरिटी गार्ड के विरुद्ध कोतवाली में केस भी दर्ज करा दी है।  अस्पताल प्रशासन ने महिला को आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कर लिया है जहां पर उसका इलाज जल रहा है। अस्पताल के निदेशक डॉ एसपी सिंह ने बताया कि सिक्योरिटी गार्ड को हटा दिया गया है। आरोपी के खिलाफ मुकदमा भी दर्ज करा दिया गया है। 

Edited By

Ramkesh