देखिए कैसे महिला ने दी मौत को मात, 2 दिन में 22 लाख लोगों ने देखा वीडियो

punjabkesari.in Thursday, Feb 23, 2017 - 02:04 PM (IST)

आगरा:उत्तर प्रदेश के आगरा जिले में एक महिला को उसकी किस्मत ने मौत के मुंह से बचा लिया। महिला रेलवे प्लेटफॉर्म पर चढ़ने की कोशिश कर रही थी कि तभी उसका पैर फिसल गया और वह ट्रैक पर गिर गई। तभी एक मालगाड़ी महिला के ऊपर से निकल गई और महिला को एक खरोंच तक नहीं आई। मौत का यह नजारा देखने के बाद महिला को सकुशल देखकर सभी हैरान थे।

आगरा में महिला ने दी मौत को मात
जानकारी के अनुसार आगरा के राजामंडी रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म नम्बर एक से ट्रैक के रास्ते प्लेटफॉर्म नंबर 2 पर होते हुए महिला स्टेशन से बाहर की ओर जा रही थी। इसी दौरान महिला को ट्रैक पर मालगाड़ी आती दिखाई दी। इसके बाद महिला ने तुरंत प्लेटफॉर्म पर चढ़ने की कोशिश की लेकिन वो इसमें विफल रही। अपने इस प्रयास में विफल होने पर महिला प्लेटफॉर्म नंबर 2 की पटरियों के बीच में खुद को छुपा लिया और अगले ही पल तेज गति से आ रही मालगाड़ी उसके ऊपर से गुजर गई। स्टेशन पर मौजूद हर व्यक्ति बस ये देखने को बेताब था कि महिला का अब क्या हुआ होगा? मालगाड़ी के जाते ही महिला उठकर खड़ी हो गई। प्लेटफार्म पर मौजूद लोगों ने हाथ पकड़ उसे खींच लिया। महिला को खरोंच तक नहीं आई थी, जिसके बाद सभी ऊपर वाले को धन्यवाद देने लगे।

मालगाड़ी के नीचे आई महिला
मौके पर मौजूद एक व्यक्ति ने पूरी घटना को मोबाइल फोन में कैद कर लिया था। ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद गुरुवार को घटना चर्चा में आ गई। महिला सुरक्षित घर चली गई, लेकिन ट्रैक पार करने वालों के लिए सख्ती बढ़ा दी गई है। मालगाड़ी ऊपर से गुजर जाने की घटना में महिला के सुरक्षित बचने को सभी लोग ठीक सामने स्थित मां चामुंडा की कृपा बता रहे थे। स्थानीय लोगों का कहना है कि स्टेशन निर्माण के बाद आज तक चामुंडा मंदिर के सामने कोई हादसा नहीं हुआ है।