बहन को प्रेमी संग देख कर भाई ने खोया आपा और फिर....

punjabkesari.in Monday, Jan 01, 2018 - 07:15 PM (IST)

बुलंदशहरः उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में एक दिलदहला देने वाला मामला सामने आया है। भाई ने अपनी बहन को मात्र इसलिए मौत के घाट उतार दिया क्योंकि वह किसी युवक से प्यार करती थी। आरोपी हत्या के बाद से फरार है। फिलहाल पुलिस ने हत्यारोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाही शुरू कर दी है। 

दरअसल जहांगीराबाद क्षेत्र के गांव बदरखा का वो घर जहां हत्या के बाद मातम पसरा है। इस घर के लोग कुछ भी बोलने के लिए तैयार नहीं है।  हुआ यूं कि इस गांव के परिवार की लड़की का गांव के ही एक युवक के साथ प्रेम प्रसंग थे। लेकिन इस प्रेम प्रसंग से लड़की का भाई नाराज़ था। पुलिस का कहना है की लड़की का भाई बार -बार लड़की को लड़के से मिलने से मना करता था। लेकिन लड़की लगातार प्रेम संबंधो में पागल थी और अपने प्रेमी से मिलना नहीं छोड रही थी।

लेकिन जब रविवार दोबारा लड़की के भाई ने लड़की को उस लड़के से मिलने इनकार किया तो बहन ने इनकार कर दिया। जिसके चलते भाई ने गुस्से में आकर बहन को गोली मार दी। बहन को गोली मारकर भाई घर से भाग गया। घटना की सूचना पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने भाई के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई करनी शुरु कर दी है।